Sunday , March 3 2024

Marie Claire PARIS SALON : गोखले मार्ग पर खुली चौथी शाखा, भारी छूट संग मिलेगा खूबसूरती निखारने का मौका

मेरी क्लेयर पेरिस गोखले मार्ग सैलून उद्घाटन पर 30% ऑफर्स उपलब्ध है – अंशुल कुमार

रणविजय सिंघा, लीगल बाबा और मियां लाकरा बने नवाबों के शहर के मेहमान

लखनऊ (शम्भू शरण वर्मा/टेलीस्कोप टुडे)। दुनिया भर में मशहूर मेरी क्लेयर पेरिस सैलून की चौथी शाखा नवाबों के शहर में खुली। हजरतगंज इलाके के गोखले मार्ग पर खुली चौथी शाखा का उद्घाटन शनिवार को एमटीवी रोडीज फेम अभिनेता रणविजय सिंघा, लीगल बाबा और मियां लाकरा ने किया। इस दौरान आरजे आलोक के साथ बहुत से सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर्स भी मौजूद रहें।

ओनर अंशुल कुमार ने बताया कि फैशन और ब्यूटी केयर की सारी फैसेलिटीज यहां उपलब्ध हैं और उद्घाटन के अवसर पर 30% डिस्काउंट भी दिया जाएगा।

एमटीवी रोडीज फेम अभिनेता रणविजय सिंघा ने राजधानी की तारीफ करते हुए कहा कि यहां बहुत साफ सफाई है और दुनिया भर के मशहूर ब्रांड अब लखनऊ का रुख कर रहे हैं। इसी कड़ी में मेरी क्लेयर पेरिस सैलून भी यहां पहुंच गया है। स्वच्छता से प्रभावित होकर उन्होंने कहाकि लखनऊ आकर बहुत खुश हूं, काफी ड्राइविंग की है, ऐसा मन करता है कि अधिक समय व्यतीत करें। सबसे बड़ा मॉल यहां है, लखनऊ में काफी तरक्की हो रही है। यहां प्रतिभा की कमी नहीं है। वर्तमान में हर क्षेत्र में युवाओं के लिए बेहतर अवसर है।

जियो पॉलिटिक्स और कानून पर ब्लॉग बनाने वाले मशहूर यूट्यूबर लीगल बाबा उर्फ आशीष दवार ने कहाकि लखनऊ की तहज़ीब, यहां के लोग और खाना बहुत लजीज हैं। एमटीवी स्पिलिट्स विला फेम ग्रूमिंग एक्सपर्ट मियां लाकरा ने कहा कि दुनिया बहुत खूबसूरत है और हमें भी खूबसूरत दिखने का पूरा हक है। अब गोखले मार्ग पर मेरी क्लेयर पेरिस सैलून खुल गया है जहां खूबसूरती निखारने का पूरा मौका लखनऊ वासियों को मिलेगा।