Friday , March 1 2024

फीनिक्स यूनाइटेड : रक्षाबंधन के अवसर पर बच्चों और बड़ों ने लिया गेमिंग जोन का रोमांचक अनुभव

लखनऊ (टेलीस्कोप टुडे डेस्क)। फीनिक्स यूनाइटेड मॉल में रक्षाबंधन के अवसर पर 26 और 27 अगस्त को बच्चों और बड़ो के लिये मनोरंजन और मस्ती की शाम का आयोजन किया गया। इसके लिए मॉल के एट्रियम में खासतौर से गेमिंग जोन तैयार किया गया था। इस गेमिंग ज़ोन में बच्चों के लिए राखी मेकिंग, पपेट शो, मैजिक शो, मिनी गोल्फ, क्लिफहैंगर चैलेंज, डार्ट गेम और मिनी बास्केटबॉल सहित विभिन्न प्रकार की गतिविधियाँ आयोजित हुईं। साथ ही इन गतिविधियों में भाग लेने वालों को आकर्षक उपहार और वाउचर्स भी प्रोत्साहन स्वरूप प्रदान किए गए।

इस गेमिंग ज़ोन ने मॉल में आए शॉपर्स के लिए शॉपिंग के साथ साथ दिलचस्प गतिविधियों की एक श्रृंखला प्रस्तुत की, जिसने सभी उम्र के शॉपर्स को एक आनंद से भरपूर अनुभव दिया। राखी मेकिंग में बच्चों ने अपनी भरपूर क्रिएटिविटी दिखाई। पपेट शो से लेकर रहस्यमय मैजिक शो हर किसी के लिए एक दिलचस्प अनुभव रहा। मिनी गोल्फ, क्लिफहैंगर चैलेंज और डार्ट गेम जैसी रोमांचकारी गतिविधियों के साथ शॉपर्स ने अपने खेल कौशल को आजमाया। इसी तरह मिनी बास्केटबाल का खेल भी लोगों को बेहद पसंद आया।

फीनिक्स मिल्स के सीनियर सेंटर डायरेक्टर संजीव सरीन ने बताया, “हम रक्षाबंधन के अवसर पर मॉल में एक ऐसी व्यवस्था करना चाहते थे, जहां परिवार के सभी सदस्य एक साथ आ सकें और रक्षाबंधन पर एक साथ कुछ मौज-मस्ती के पल बिता सकें। इस गेमिंग ज़ोन ने हर किसी को दो दिनों के लिए परफेक्ट डे आउट प्रदान किया।”