Friday , July 19 2024

मेक इन इंडिया कॉन्सेप्ट के तहत आयोजित हुआ 12वां क्वालिटी मार्क अवार्ड्स 2023

अहमदाबाद (एजेंसी)। मेक इन इंडिया की अवधारणा के तहत डबल ट्री बाय हिल्टन, अहमदाबाद में क्वालिटी मार्क ट्रस्ट द्वारा ‘क्वालिटी मार्क अवार्ड्स’ का आयोजन किया गया। जो इस वर्ष इसका बारहवां संस्करण है, इस वर्ष क्वालिटी मार्क ट्रस्ट ने 40 से अधिक उद्यमियों को सम्मानित किया। क्वालिटी मार्क अवार्ड्स 2023 में बतौर मुख्य अतिथि भारत सरकार के बंदरगाह, जहाजरानी और जलमार्ग राज्य मंत्री शांतनु ठाकुर के साथ ही इस कार्यक्रम में बॉलीवुड से सेलिब्रिटी गेस्ट मिस्टर गुलशन ग्रोवर भी मौजूद रहे।

समारोह में भारत के सबसे प्रतिष्ठित संगठनों के प्रतिनिधि नंदीश शुक्ला (उप निदेशक) ने भाग लिया। दीनदयाल पोर्ट अथॉरिटी के अध्यक्ष डॉ. सौरभ पारधी, टीसीजीएल के प्रबंध निदेशक वेंकट कृष्णन, जीएम लॉजिस्टिक – टाटा केमिकल्स लिमिटेड अखिल माहेश्वरी, वीपी – निरमा लिमिटेड राजा बलोच आपूर्ति श्रृंखला प्रबंधन के प्रमुख – जीएचसीएल लिमिटेड बंसल – अदानी विलमर, कर्नल हेमंत कपूर – राष्ट्रीय समुद्री विरासत परिसर भी उपस्थित रहे।

क्वालिटी मार्क ट्रस्ट के अध्यक्ष हेतलभाई ठक्कर ने बताया कि इस वर्ष यह समारोह लोगों के सहयोग से हुआ और विशेष रूप से उन्होंने पुष्पक लॉजिस्टिक के राहुल मोदी को उनके पूरे समर्थन के लिए विशेष धन्यवाद दिया। उन्होंने यह भी बताया कि ‘क्वालिटी मार्क अवार्ड्स’ में भारत के 16 राज्यों के 600 से अधिक उद्यमियों ने भाग लिया है। उद्योग के अलावा, महिला उद्यमियों और सेवा उद्योग के व्यक्तियों ने भी भाग लिया। जिनमें से जूरी सदस्यों द्वारा इस वर्ष 41 उद्यमियों को सम्मानित किया गया।

भाई-भाई फेम अरविंद वेगड़ा (जो संगठन के उपाध्यक्ष हैं) ने कहा कि सभी सलाहकार समिति के सदस्यों और विशेष रूप से सिक्को इंडस्ट्रीज लिमिटेड के जयंतीभाई कुंभानी और पूजा इंफ्रा के केतन सेठ को इस वर्ष क्वालिटी मार्क अवार्ड्स में उनके आवश्यक योगदान के लिए धन्यवाद। क्वालिटी मार्क के इवेंट डायरेक्टर विवेक ठक्कर ने इस कार्यक्रम को बहुत सुचारू रूप से प्रबंधित किया और सभी प्रतिभागी क्वालिटी मार्क द्वारा बनाए गए प्रेजेंटेशन वीडियो से बहुत खुश हुए।