Wednesday , May 29 2024

ट्रेंट लिमिटेड की पेशकश “समोह”: ओकेजन वियर की अनूठी और उन्नत परिकल्पना

एजेंसी। ट्रेंट लिमिटेड ने अपने पोर्टफोलियो में नया, अनूठा और उन्नत ओकेजन वियर ब्रांड “समोह” शामिल करने की घोषणा की है। समोह में ऐसे सिलहट्स पर ध्यान केंद्रित किया गया है जो सुरुचिपूर्ण और आधुनिक होने के साथ-साथ पहनने वाले के व्यक्तित्व को अभिव्यक्त करते हैं। समोह वार्डरोब को एक नया दृष्टिकोण प्रदान करता है, जिसमें हर प्रसंग, हर दिन के लिए अनुरूप होने पर ज़ोर दिया गया है। समोह का शुभारंभ लखनऊ के हज़रतगंज में पहले स्टोर से हो रहा है। 1800 स्क्वायर फ़ीट का यह स्टोर ऐसे उपभोक्ताओं के लिए बना है जो लक्ज़री और आधुनिकता, भारतीय कलाओं से प्रेरित होकर बनाए गए शानदार डिज़ाइन और मोटिफ को पसंद करते हैं।

सभी परिकल्पनाओं, विभागों और चैनलों में ट्रेंट के जीवन शैली से जुड़े उत्पादों को काफी सराहा जाता है। उपभोक्ताओं की पसंद के, आकर्षक और भविष्य के लिए अनुरूप जीवन शैली ब्रांड्स का पोर्टफोलियो बनाना ट्रेंट का लक्ष्य है। प्लेटफार्म का लाभ उठाते हुए और वर्तमान एजेंडा को जारी रखते हुए अब ट्रेंट समोह के साथ आधुनिक और समकालीन ओकेजन वियर में प्रवेश कर रहा है।

ज़्यादा से ज़्यादा उपभोक्ता समोह के लक्स और भारतीय भावना का अनुभव कराने के लिए वर्ष के आखिर तक भारत के दूसरे क्षेत्रों में भी समोह को पहुंचाने की ट्रेंट की योजना है। प्रीमियम फैब्रिक्स, लपेटदार डिज़ाइन्स और बारीकियों पर पूरे ध्यान के साथ, स्टाइलिश और हर समय, हर प्रसंग के लिए अनुरूप ओकेजन वियर चाहने वाले उपभोक्ताओं की पहली पसंद बनने के लिए समोह तैयार है।

ट्रेंट लिमिटेड के चेयरमैन नोएल टाटा ने कहा, “ट्रेंट की प्रीमियम ओकेजन वियर परिकल्पना समोह के शुभारंभ की घोषणा करते हुए हमें बहुत ख़ुशी हो रही है। हमारी पारंपरिक जड़ें समोह की प्रेरणा है, साथ ही आधुनिक सुंदरता के साथ हमने इसका मिलाप किया है। ज़िन्दगी के विशेष पलों के लिए खास खरीदारी करते हुए, हमारे उपभोक्ताओं को समोह में लक्ज़री, आधुनिकता और सुबकता का आकर्षक स्पर्श यक़ीनन मिलेगा।” अपने रिटेल ब्रांड्स के पोर्टफोलियो के विस्तार के सफर को जारी रखते हुए, समोह का लॉन्च ट्रेंट के लिए एक नए अध्याय की शुरूआत है।