Tuesday , October 22 2024

सिग्निफाई ने लखनऊ में लांच किया देश का सबसे बड़ा फिलिप्स स्मार्ट लाईट हब स्टोर

  • इस उद्घाटन के साथ देश में सिग्निफाई के 300 स्टोर हो गए हैं, जो लगातार बढ़ रहे हैं
  • ग्राहकों की भारी मांग के बाद लखनऊ में यह चौथा और उत्तर प्रदेश में 27वाँ सिग्निफाई लाईट हाउस स्टोर है
  • 3000 वर्गफीट से ज्यादा जगह में फैले इस स्टोर में होम लाईटिंग उत्पादों की 450 एसकेयू हैं


लखनऊ (टेलीस्कोप टुडे संवाददाता)। प्रमुख लाईटिंग कंपनी, सिग्निफाई ने लखनऊ में भारत का सबसे बड़ा फिलिप्स स्मार्ट लाईट हब (एसएलएच) स्टोर शुरू किया है। यह 3000 वर्गफीट से ज्यादा क्षेत्र में फैला स्टोर है, जहाँ 450 से अधिक स्टॉक कीपिंग यूनिट्स (एसकेयू) उपलब्ध होंगी। इसलिए इस स्टोर में लाईटिंग की सभी जरूरतें पूरी हो सकेंगी।


इस स्टोर को एक रोचक और इंटरैक्टिव वातावरण के साथ डिज़ाईन किया गया है ताकि ग्राहक स्मार्ट लाईटिंग टेक्नोलॉजी में हो रहे नए इनोवेशन देखकर उनका अनुभव ले सकें। इस स्टोर के उद्घाटन के साथ ही सिग्निफाई ने भारत में 300 फिलिप्स स्मार्ट लाईट हब खोलने की एक बड़ी उपलब्धि भी हासिल कर ली है। वहीं लखनऊ में यह चौथा और उत्तर प्रदेश का 27वां सिग्निफाई लाईट हाउस स्टोर है।


सिग्निफाई ग्रेटर इंडिया के सीईओ एवं एमडी सुमित जोशी ने कहा, ‘‘लखनऊ एक महत्वपूर्ण बाजार के रूप में उभर रहा है। यहाँ पर होम डेकोर की बढ़ती रुचि के साथ स्मार्ट लाईटिंग के ग्राहक बढ़ रहे हैं। इसलिए हमारे सबसे बड़े फिलिप्स स्मार्ट लाईट हब की शुरुआत हमारी एक महत्वपूर्ण उपलब्धि है। जिससे इनोवेशन और ग्राहकों को पूरी संतुष्टि प्रदान करने की हमारी प्रतिबद्धता प्रदर्शित होती है। ग्राहकों की बढ़ती मांग को पूरा करने के लिए यह लखनऊ में हमारा चौथा स्टोर है। इसके साथ ही भारत में सिग्निफाई के 300 स्टोर हो गए हैं, जो हमारी बढ़ती पहुँच का प्रमाण हैं। इस नए स्टोर का उद्देश्य ग्राहकों को होम लाईटिंग समाधानों की विस्तृत श्रृंखला प्रदान करना है, जो उनके घरों के वातावरण को और ज्यादा आकर्षक बना दे।’’


यह स्टोर डेकोरेटिव लाईट्स, जैसे शैंडेलियर, वॉल लाईट और ट्रैक लाईट्स के साथ मॉड्युलर सीओबी, डाउनलाईटर्स, पैनल और स्पॉट्स जैसी फंक्शनल लाईट्स भी पेश करता है। ग्राहकों की होम लाईटिंग की जरूरतों को पूरा करने के लिए यहाँ सिग्निफाई के विज़ स्मार्ट टेक्नोलॉजी प्लेटफॉर्म पर आधारित अनेक इनोवेटिव कनेक्टेड लाईट्स भी उपलब्ध हैं।
फिलिप्स स्मार्ट लाईट हब बिल्डर्स फ्रेंड, प्लॉट संख्या 302, मदरमऊ खुर्द, खुर्दही बाजार, एचपी पेट्रोल पंप के सामने, लखनऊ-सुल्तानपुर रोड पर स्थित है। इस स्टोर में स्मार्ट लाईटिंग टेक्नोलॉजी के नए इनोवेशंस का प्रदर्शन होगा, जिससे उद्योग में सिग्निफाई की स्थिति मजबूत होगी।


सिग्निफाई के विस्तृत नेटवर्क में यह नया स्टोर प्रीमियम लाईटिंग समाधानों की बढ़ती हुई मांग को पूरा करेगा। जिससे देश में लोगों के जीवन में रोशनी लाने की ब्रांड की प्रतिबद्धता को बल मिलता है। लखनऊ का यह स्टोर एक महत्वपूर्ण स्थान पर स्थित है, इसलिए यहाँ पर आम लोग अपने घरों के लिए, इंटीरियर डिज़ाईनर, आर्किटेक्ट और लाईटिंग के शौकीन आसानी से पहुँचकर अत्याधुनिक लाईटिंग समाधान देख व खरीद सकते हैं।