Friday , September 20 2024

हाईसेंस ने क्रिकेटर रवींद्र जडेजा को बनाया ब्रांड एंबेसडर

लखनऊ (एजेंसी/टेलीस्कोप टुडे डेस्क)। उपभोक्ता इलेक्ट्रॉनिक्स और घरेलू उपकरणों में वैश्विक लीडर  Hisense (हाईसेंस) क्रिकेटर और हरफनमौला खिलाड़ी रवींद्र जड़ेजा को टेलीविजन, एसी और रेफ्रिजरेटर श्रेणियों के लिए अपना ब्रांड एंबेसडर नियुक्त करने की घोषणा करते हुए प्रसन्न है। वह भारतीय बाजार में कंपनी के पहले राजदूत हैं। यह उत्कृष्टता, बहुमुखी प्रतिभा और नवाचार के प्रति हाईसेंस के समर्पण को बताती है, जो युवा और आकांक्षी उपभोक्ताओं के बीच जडेजा के उल्लेखनीय कौशल और लोकप्रियता को दर्शाती है।

हाईसेंस की वैश्विक ब्रांड संस्कृति के अनुरूप है। जो युवाओं के साथ जुड़ने के लिए खेल और खेल सितारों को बढ़ावा देती है। कंपनी ने हाईसेंस ग्रुप फिलॉसफी के साथ खुद को जोड़ते हुए क्रिकेट की दुनिया में एक रोमांचक यात्रा शुरू की है। समूह की संस्कृति की यह खोज हाईसेंस को क्रिकेट के दायरे में लाती है। ऐसा वह किसी और के साथ साझेदारी करके नहीं बल्कि टीम इंडिया के प्रमुख ऑलराउंडर और पावर पैक कलाकार रवींद्र जडेजा के साथ साझेदारी करके करता है।

क्रिकेट में अपनी असाधारण हरफनमौला क्षमताओं के लिए मशहूर रवींद्र जडेजा हाईसेंस की विविध उत्पाद श्रृंखला की भावना का प्रतीक हैं। जिस तरह जडेजा क्रिकेट के विभिन्न पहलुओं में उत्कृष्ट प्रदर्शन करते हैं, उसी तरह हाईसेंस अत्याधुनिक टेलीविजन से लेकर ऊर्जा-कुशल एयर कंडीशनर और भरोसेमंद रेफ्रिजरेटर तक उत्पादों का व्यापक चयन प्रदान करता है। यह सहयोग बहुमुखी प्रतिभा और उत्कृष्टता के प्रति पारस्परिक प्रतिबद्धता का प्रतिनिधित्व करता है। जो देश भर के उपभोक्ताओं के साथ प्रतिध्वनित होता है।

रवींद्र जडेजा जैसे स्पोर्ट्स आइकन को अपने ब्रांड एंबेसडर पोर्टफोलियो में शामिल करना हाईसेंस के लिए एक महत्वपूर्ण कदम है, क्योंकि कंपनी भारतीय बाजार में अपनी उपस्थिति का विस्तार करना जारी रखे हुए है। यह साझेदारी खेल और मनोरंजन की दुनिया के साथ अपने जुड़ाव को भी मजबूत करती है। जो व्यक्तिगत और सार्थक स्तर पर अपने उपभोक्ताओं के साथ जुड़ने के लिए ब्रांड के समर्पण को प्रदर्शित करती है।

इस मौक पर हाईसेंस इंडिया के सीईओ प्रणब मोहंती ने अपना उत्साह व्यक्त करते हुए कहा “हम टेलीविजन, एसी और रेफ्रिजरेटर श्रेणियों के लिए हमारे ब्रांड एंबेसडर के रूप में हाईसेंस परिवार में रवींद्र जड़ेजा का स्वागत करते हुए रोमांचित हैं। यह घोषणा रणनीतिक समय पर की गई है। भारत में जल्द ही क्रिकेट विश्व कप शुरू होने वाला है और क्रिकेट के मैदान के अंदर और बाहर उनका असाधारण कौशल उन्हें हमारे ब्रांड के मूल्यों का आदर्श अवतार बनाता है। हमारा मानना है कि हाईसेंस के साथ उनका जुड़ाव हमारे युवा और आकांक्षी उपभोक्ताओं को पसंद आएगा। हमारा गहरा संबंध बाजार की समझ भारतीय उपभोक्ताओं के दिल तक पहुंचने की हमारी प्रतिबद्धता को रेखांकित करती है, जहां उनका जुनून निहित है और हम उनके दिमाग में गहरा प्रभाव पैदा करने के लिए प्रतिबद्ध हैं।”

रवींद्र जडेजा ने सहयोग के बारे में अपना उत्साह व्यक्त करते हुए कहा- “मैं हाईसेंस का ब्रांड एंबेसडर बनकर सम्मानित महसूस कर रहा हूं। एक ऐसा ब्रांड जो असाधारण उत्पादों की पेशकश करने के लिए उत्कृष्टता और नवाचार के लिए मेरे जुनून को साझा करता है। कुछ सबसे बड़े और वैश्विक खेल आयोजनों से भी जुड़ा है।”  हाईसेंस के उत्पादों की विविध श्रृंखला क्रिकेट में एक ऑलराउंडर के रूप में मेरे व्यक्तित्व को दर्शाती है। मैं  हाईसेंस यात्रा का हिस्सा बनने और ब्रांड के युवा व आकांक्षी उपभोक्ताओं के साथ जुड़ने के लिए उत्सुक हूं।”

इस घोषणा के साथ हाईसेंस अपना अभियान ”परफेक्टिंग द परफेक्शन” भी शुरू कर रहा है। इसमें रवीन्द्र जड़ेजा पहली बार टेलीविजन, एसी और रेफ्रिजरेटर जैसे हाईसेंस उत्पादों के साथ आएंगे। इस उपभोक्ता सहभागिता कार्यक्रम में प्रतिभागी 4K  हाईसेंस स्मार्ट टीवी जीत सकते हैं। हाईसेंस और रवीन्द्र जड़ेजा के बीच यह सहयोग हाईसेंस द्वारा भारत के बाजार में अपनी उपस्थिति को मजबूत करने के लिए एक खास कदम है और यह एक रोमांचक यात्रा की शुरुआत का प्रतीक भी है। जो भारतीय घरों में नवीनता, उत्कृष्टता और बहुमुखी प्रतिभा लाने का वादा करता है। इस त्योहारी सीजन में हाईसेंस U7K, U6K और E7K जैसे कई नए और इनोवेटिव टीवी पेश करने के लिए तैयार है, जो आगामी क्रिकेट विश्व कप का आनंद लेने के लिए स्टेडियम के अनुभव को घर पर लाएगा।