Friday , September 20 2024

फीनिक्स पलासियो : पंजाबी म्यूजिक फीवर के साथ गायक मिलिंद गाबा ने अपने संगीत से जीता लोगों का दिल


लखनऊ (टेलीस्कोप टुडे डेस्क)। अपने लोकप्रिय ट्रैक से लाखों प्रशंसकों को अपना फैन बनाने वाले पंजाबी गायक मिलिंद गाबा ने फीनिक्स पलासियो में शॉपर्स के लिए एक विशेष प्रदर्शन दिया। 32 वर्षीय गायक-गीतकार और संगीतकार मिलिंद गाबा अपनी पंजाबी और बॉलीवुड हिट्स जैसे “नज़र लग जाएगी”, “शी डोन्ट नो” और “याद मोड़ दे” के लिए जाने जाते हैं। उन्होंने शॉपर्स को “पेरिस की ट्रिप”, “ज़िंदगी दी पौड़ी”, “मैं तेरा हो गया”, “तेरी यारी” और “शांति” जैसे गानों से मंत्रमुग्ध कर दिया।

मॉल में आए एक शॉपर गौरव तलवार ने कहाकि फीनिक्स पलासियो में मिलिंद गाबा का लाइव शो वीकेंड के लिए एक शानदार शुरुआत रही। युवा पीढ़ी के गायकों में से एक, गाबा के गाने हमेशा पार्टी के मूड को बढ़ाते हैं। शानदार संगीत के साथ-साथ, मॉल में स्वादिष्ट डिनर भी उपलब्ध था।
फीनिक्स मिल्स लिमिटेड के सीनियर सेंटर डायरेक्टर संजीव सरीन ने कहा, “उत्तर प्रदेश में अपनी श्रेणी में सर्वश्रेष्ठ रिटेल शॉपिंग सेंटर होने के साथ, हमने अपने शॉपर्स को एक व्यापक अनुभव देने पर ध्यान केंद्रित किया है।  कुछ महान संगीतकारों द्वारा हमारे नियमित सांस्कृतिक और संगीत के कार्यक्रमों में प्रदर्शन ने हमें न केवल लखनऊ बल्कि आसपास के जिलों के लोगों के लिए एक शानदार अनुभव देने में अग्रणी बना दिया है।”