Friday , October 18 2024

Fun Republic Mall : फन उत्सव फेस्टिवल का आगाज, उपहार संग जीते Gold Coin

लखनऊ (टेलीस्कोप टुडे संवाददाता)। वन स्टॉप शॉपिंग डेस्टिनेशन फन रिपब्लिक मॉल इस फेस्टिव सीजन लखनवाइट्स के लिए लेकर आया है फन उत्सव फेस्टिवल। जोकि 12 अक्टूबर से 31 अक्टूबर तक चलेगा। जिसमे 12 से 26 अक्टूबर शॉप एंड विन के अंतर्गत तीन हजार या उससे ऊपर की शॉपिंग करने वाले पांच टॉप शॉपर्स विजेताओं को प्रतिदिन तय (अश्योर्ड) गिफ्ट हैंपर मिलेगा। जबकि 27 से 31 अक्टूबर के बीच में खरीदारी करने वाले एक मेगा विजेता को प्रतिदिन एक ग्राम सोने का सिक्का मिलेगा।

फन रिपब्लिक मॉल में लखनऊ वासियों के लिए दीपावली से पहले काफी कुछ है, जोकि जल्द ही सामने आएगा। फन रिपब्लिक मॉल हमेशा से अपने ग्राहकों और उनकी जरूरतों का ख्याल रखता आया है।

फन रिपब्लिक मॉल की मार्केटिंग मैनेजर प्रीति पांडे ने बताया कि फन उत्सव फेस्टिवल लखनवाइट्स की दीवाली का मजा दोगुना कर देगा, जब उन्हें तय गिफ्ट और सोने का सिक्का मिलेगा। दीपावली में जब लोगो को सोचना पड़ता है कि कौन सी ऐसी जगह से शॉपिंग करें जहां शॉपिंग भी लाजवाब हो जाए, और बदले में उसके शानदार गिफ्ट हैंपर भी मिल जाएं, तो मैं बताना चाहूंगी कि आपकी चिंता का हल सिर्फ एक है फन रिपब्लिक मॉल जहां शॉपिंग के साथ साथ आपको तय गिफ्ट हैंपर भी मिलेंगे।