Sunday , October 6 2024

Central Bank of India : गोमतीनगर विस्तार में नई शाखा का शुभारम्भ

लखनऊ (टेलीस्कोप टुडे संवाददाता)। सेन्ट्रल बैंक ऑफ़ इंडिया की नई शाखा गोमतीनगर एक्सटेंशन का उद्घाटन अंचल प्रमुख, लखनऊ एके खन्ना, क्षेत्रीय प्रमुख लखनऊ मनोज कुमार सक्सेना, मुख्य लेखा परीक्षक विवेक अग्रवाल ने ग्राहकों की उपस्थिति में किया।

इस अवसर पर आयोजित कार्यक्रम में अंचल प्रमुख एके खन्ना ने कहा कि हमारी नई शाखा – गोमतीनगर एक्सटेंशन, का शुभारम्भ ग्राहकों की समस्त सुविधाओं को ध्यान में रखते किया गया है। अब हमारा बैंक पूर्ण रूप से “डिजिटल बैंक” के रूप से स्थापित हो गया है। बैंक ग्राहकों की समस्त बैंकिंग आवश्यकताओं के लिए अत्यधिक सशक्त है।

उन्होंने कहा कि बैंक की ग्राहकों के लिए उपलब्ध समस्त बैंकिंग सुविधाएं मजबूत हुई है। साथ ही बैंकिंग लेन-देन आसान हुई है। हम समस्त ग्राहकों से अनुरोध करते है कि वे अपने परिवार के सदस्यों को भी हमारे बैंक के साथ जुड़ने के लिए प्रेरित करें।

क्षेत्रीय प्रमुख मनोज कुमार सक्सेना ने कहा कि हमारा बैंक स्थापना के समय से ग्राहकों की आवश्यकताओं को सर्वोपरि रखते हुए कार्य कर रहा है। बैंक की विशेष नई योजना “सेन्ट क्वीन” 18 से 65 वर्ष की महिलाओं के लिए एक विशेष लाभकारी योजना है। जिसमें इंटरनेट बैंकिंग, मोबाइल बैंकिंग, ऑन लाइन टैक्स भुगतान आदि निःशुल्क है।

इस अवसर पर मुख्य लेखा परीक्षक विवेक अग्रवाल, मुख्य प्रबंधक, क्षेत्रीय कार्यालय, लखनऊ विनोद कुमार मिश्रा, शाखा प्रमुख संजीव एवं ग्राहकगण आदि उपस्थित रहे।