Tuesday , September 17 2024

लखनऊ पूर्वी : विधायक ने किया गौतम बुद्ध पार्क में पाथ वे का लोकार्पण

लखनऊ (टेलीस्कोप टुडे संवाददाता)। लखनऊ पूर्वी विधानसभा के विधायक ओपी श्रीवास्तव ने रविवार शाम सेक्टर -12 इंदिरानगर के गौतम बुद्ध पार्क में पाथ-वे निर्माण कार्य का लोकार्पण किया। सेक्टर-12 जनकल्याण समिति के अध्यक्ष सुभाष शर्मा ने समस्त कार्यकारिणी सदस्यों के साथ विधायक ओपी श्रीवास्तव का स्वागत किया।

पार्क में ओपन जिम लगने के बाद पाथ-वे का निर्माण कार्य बाकी रह गया था। समिति के सदस्यों ने विधायक ओपी श्रीवास्तव से इस समस्या को बताया और उन्होंने महीने भर से कम समय के अंदर पाथ -वे का निर्माण कार्य पूर्ण कराया। इस कार्य के लिए पदाधिकारियों ने विधायक का आभार और धन्यवाद प्रकट किया।

विधायक ओपी श्रीवास्तव ने नागरिकों को आश्वस्त किया कि जनहित में जहाँ भी विकास कार्य की अवश्यकता पड़ेगी, वहां उनके द्वारा हर कार्य को प्राथमिकता से पूरा कराया जायेगा।

कार्यक्रम में पार्षद राकेश मिश्र, अशोक उपाध्याय, पूजा जसवानी, उमेश सनवाल, पार्षद प्रतिनिधि सुनील शंखधर, पूर्व पार्षद पीएन सिंह, मंडल अध्यक्ष सुमित खन्ना, कृष्ण प्रताप, अभिषेक राय, देवेंद्र वर्मा, वार्ड अध्यक्ष, बूथ अध्यक्ष, महिला मोर्चा कार्यकर्ता सहित स्थानीय निवासी मौजूद रहे।