Tuesday , September 17 2024

अब ग्राहकों को एक ही स्थान पर मिल सकेगी पर्सनल केयर की पूरी रेंज

देहरादून (टेलीस्कोप टुडे संवाददाता)। आज की व्यस्त दिनचर्या को देखते हुए, हर शख्स यही चाहता है कि उसे अपने परिवार के हर सदस्य के लिए सबसे भरोसेमंद पर्सनल केयर रेंज एक ही स्थान पर मिल जाए। जो न सिर्फ सबसे बेहतर गुणवत्ता के लिए जानी जाती हो, बल्कि खरीदारी के प्रीमियम अनुभव भी प्रदान करती हो। ग्राहकों की इस जरुरत को पूरा करते हुए, मशहूर पर्सनल केयर ब्रांड, बाथ एंड बॉडी वर्क्स ने देहरादून में अपना नया स्टोर खोला है। मॉल ऑफ देहरादून में खोला गया यह स्टोर भारत में बाथ एंड बॉडी वर्क्स का 43वाँ स्टोर है।

देहरादून का यह नया स्टोर 1,165 वर्ग फुट में फैला हुआ है, जिसमें ग्राहकों को बाथ एंड बॉडी वर्क्स की शानदार फ्रेगरेंसेस, बॉडी लोशन्स और स्क्रब्स की पूरी रेंज एक ही स्थान पर मिल जाएगी। इस स्टोर में हर किसी की पसंद के मुताबिक प्रोडक्ट्स मिलेंगे, चाहे वो सोफिस्टिकेटेड हों या एक्सॉटिक। पुरुषों के लिए भी यहाँ ग्रूमिंग प्रोडक्ट्स की शानदार रेंज है, जिसमें फेस केयर, बियर्ड केयर और बहुत कुछ शामिल हैं। इस नए स्टोर के साथ, बाथ एंड बॉडी वर्क्स खुद को सेल्फ-केयर के लिए एक बेहतरीन डेस्टिनेशन के रूप में स्थापित करने के लिए तैयार है।

भारत में बाथ एंड बॉडी वर्क्स की स्थापना जाने-माने ग्लोबल फैशन और रिटेल ग्रुप, अपैरल ग्रुप ने वर्ष 2018 में की थी। ब्रांड का इरादा है कि वह देश के हर कोने में अपनी पहुँच बढ़ाए, इसलिए उन्होंने दिल्ली, मुंबई, बैंगलोर, चेन्नई, हैदराबाद और लखनऊ जैसे शहरों में स्टोर्स खोले हैं। ऐसे में, अमेरिका में बेहद लोकप्रिय और अब भारत में भी प्रसिद्ध यह ब्रांड महिलाओं, पुरुषों और घरों के लिए खास प्रोडक्ट्स की अपनी बड़ी रेंज के साथ पर्सनल केयर की नई परिभाषा गढ़ रहा है।