Sunday , September 15 2024

Fastrack Smart : पेश किया नया कलेक्शन बोल्ड और फैशनेबल मेटल सीरीज़

लखनऊ (टेलीस्कोप टुडे संवाददाता)। युवाओं के लिए भारत का प्रमुख फैशन-टेक ब्राण्ड फास्ट्रैक स्मार्ट लेकर आया है आधुनिक तकनीक वाली मैटेलिक और स्टाइलिश स्मार्टवाॅचेज़ की नई रेंज मेटल सीरीज़। खासतौर पर भारत के युवाओं को ध्यान में रखते हुए तैयार की गई इस रेंज में किफ़ायती दाम पर आधुनिक फीचर्स और बेहतरीन डिज़ाइन पेश किए गए हैं जो अपनी श्रेणी में नए बेंचमार्क स्थापित करते हैं।
टाइटन की ओर से फास्ट्रैक स्मार्ट हमेशा से भारत के युवाओं के लिए नए फैशन की घड़ियां लाता रहा है। इसी क्रम में मेटल सीरीज़, आधुनिक टेक्नोलाॅजी और मैटेलिक लुक का शानदार संयोजन है। इस रेंज की सभी घड़ियां बेहद स्टाइलिश और आकर्षक हैं। फास्ट्रैक स्मार्ट की स्टेनलेस स्टील घड़ियों से प्रेरित इस स्मार्टवाॅच कलेक्शन को प्रीमियम ग्रेड के धातु और स्टेनलेस स्टील के स्ट्रैप से बनाया गया है। सभी घड़ियां सख्त जांच से होकर गुज़रती हैं, इनमें टिकाऊ और उच्च गुणवत्ता के स्टील का उपयोग किया जाता है।


मेटल सीरीज़ के लाॅन्च पर बात करते हुए आदित्य राज (हैड- सेल्स एण्ड मार्केटिंग- वियरेबल्स, टाइटन कंपनी लिमिटेड) ने कहा, ‘‘फास्ट्रैक स्मार्ट ने स्टाइल और टेक्नोलाॅजी के संयोजन के साथ युवाओं के फैशन को नया आयाम दिया है। मेटल सीरीज़ के माध्यम से हम उपभोक्ताओं के लिए ऐसी घड़ियां लेकर आए हैं जो जैन ज़ी की उम्मीदों पर खरी उतरेंगी। यह कलेक्शन न सिर्फ स्मार्टवाॅच कैटेगरी को नया आयाम देगा बल्कि आज के युवाओं के लिए पसंदीदा एक्सेसरी बन जाएगा। फास्ट्रैक स्मार्ट में हम किफ़ायती दामों पर आधुनिक वियरेबल टेक्नोलाॅजी और स्मार्ट फीचर्स से युक्त शानदार डिज़ाइन लेकर आते हैं। हमें विश्वास है कि युवा इस मेटल सीरीज़ को खूब पसंद करेंगे!’’
फास्ट्रैक स्मार्ट मेटल सीरीज़ टेक्नोलाॅजी का पावरहाउस है जो आपकी जीवनशैली के साथ बखूबी मेल खाएगा।

प्रीमियम डिज़ाइन और आधुनिक टेक्नोलाॅजीः प्रीमियम मेटल और टिकाउ स्टेनलेस स्टील स्ट्रैप से बनी मेटल सीरीज़ स्टाइलिश होने के साथ-साथ टिकाउ भी है। इसका आधुनिक चिपसेट पावर मैनेजमेन्ट और फंक्शनेलिटी के साथ बेहतरीन परफोर्मेन्स देता है।
अपने तरीके से अपनों से जुड़े रहेंः सिंगलसिंक बीटी काॅलिंग के साथ बेजोड़ सुविधा का अनुभव पाएं, इस स्मार्टवाॅच के ज़रिए आप अपने काॅल्स सुन सकते हैं, मैसेज पढ़ सकते हैं। इसके लिए आपको फोन की ज़रूरत नहीं पड़ेगी।
शानदार डिस्प्लेः अमोल्ड डिस्प्ले और इमर्सिव यूआई उपभोक्ता को बेहतर अनुभव प्रदान करते हैं। ये स्मार्टवाॅचेज़ नेक्स्ट-जैन कस्टमाइज़्ड सेंसर के साथ आती हैं।
इन सभी फीचर्स से युक्त स्मार्टवाॅच न सिर्फ देखने में बेहतरीन लगती है बल्कि शानदार परफोर्मेन्स भी देती हैं। कुल मिलाकर फास्ट्रैक स्मार्ट की मेटल सीरीज़ अपने आप में बेहतरीन एक्सेसरी हैं। इस अवसर पर ब्राण्ड देश के युवाओं के साथ जुड़ने तथा घड़ि़यों के फैशन एवं उपयोगिता पर रोशनी डालने के लिए एक नए कैंपेन ‘डिज़ाइन्ड टू फ्लेक्स’ भी लेकर आया है।
फास्ट्रैक स्मार्ट की मेटल सीरीज़ टाइटन वर्ल्ड, फास्ट्रैक स्टोर्स, शाॅपर्स स्टाॅप, लाईफस्टाइल, पाई इंटरनेशनल, अधिकृत मल्टी-ब्राण्ड रीटेल आउटलेट्स और मोबाइल डोर्स उपलब्ध है। इसे ऑनलाइन Fastrack.in, एमज़ाॅन और फ्लिपकार्ट से भी खरीदा जा सकता है।