Tuesday , September 17 2024

कैंडेरे ने लखनऊ में खोला नया शोरूम

आलमबाग के दिल तक पहुंचाएगा समकालीन आभूषण

लखनऊ (टेलीस्कोप टुडे संवाददाता)। अपने ट्रेंडी आभूषणों और समकालीन डिजाइनों के लिए मशहूर कैंडेरे ने लखनऊ में अपने नए शोरूम के दरवाजे खोले हैं। आलमबाग के व्यस्त इलाके में कानपुर रोड पर एलडीए कॉलोनी में स्थित, यह शहर में कैंडेरे का दूसरा स्टोर है। जो लखीमपुर खीरी में पहले स्टोर का पूरक है और भारत में इसका 29वां आउटलेट है।

कैंडेरे के कलेक्शन अपने हल्के, बहुमुखी डिजाइनों के लिए मशहूर हैं जो आज की जेन जेड, कामकाजी महिलाओं और स्टाइल के दीवाने पुरुषों की पसंद को पूरा करते हैं। हर पीस, समकालीन स्टाइल को एक किफायती मूल्य सीमा के साथ जोड़ता है, जिससे हर किसी के लिए अपनी व्यक्तिगत शैली के अनुरूप आभूषण ढूंढना आसान हो जाता है। 10,000 से शुरू होने वाली कीमतों के साथ, कैंडेरे आभूषणों की एक ऐसी श्रृंखला पेश करता है जो विचारशील उपहार देने के लिए एकदम सही है, जो हर अवसर को खास बनाता है।

आलमबाग में नया शोरूम सिर्फ़ विस्तार से कहीं ज़्यादा है- यह लखनऊवासियों को स्टाइलिश और सार्थक आभूषणों को तलाशने का निमंत्रण है। एक जीवंत वाणिज्यिक केंद्र में स्थित, नया स्टोर एक आकर्षक खरीदारी का अनुभव प्रदान करता है। जहाँ ग्राहक ऐसे आभूषण खोज सकते हैं जो उनकी व्यक्तिगतता और जीवनशैली से मेल खाते हों। इस रोमांचक नए अध्याय को चिह्नित करने के लिए, कैंडेरे विशेष लॉन्च ऑफ़र के साथ जश्न मना रहा है, जो ग्राहकों को आधुनिक आभूषणों पर ब्रांड के अनूठे अंदाज़ का अनुभव करने के लिए आमंत्रित करता है। सॉलिटेयर स्टोन वैल्यू पर 30 प्रतिशत की छूट, डायमंड स्टोन वैल्यू पर 20 प्रतिशत की छूट और प्लैटिनम मेकिंग चार्ज पर 55 प्रतिशत तक की छूट के साथ, यह समकालीन आभूषणों को फिर से परिभाषित करने वाले संग्रहों को तलाशने का एक बेहतरीन अवसर है।