Tuesday , September 17 2024

फीनिक्स पलासियो : आयोजित हुआ ताजगी और स्वाद का संगम फार्म-टू-टेबल कार्यक्रम

लखनऊ (टेलीस्कोप टुडे संवाददाता)। फीनिक्स पलासियो ने बीते 23 अगस्त को अपने प्रसिद्ध रेस्तरां, एट लखनऊ में एक विशेष फार्म-टू-टेबल कार्यक्रम का आयोजन किया। इस कार्यक्रम में शहर के प्रतिष्ठित और हाई नेटवर्थ इंडिविजुअल (एचएनआई) की श्रेणी में आने वाली हस्तियों ने भाग लिया, जिन्हें ताज़ी और ऑर्गेनिक सामग्री से बने लजीज़ व्यंजनों का अनूठा अनुभव प्राप्त हुआ।

इस विशेष शाम के लिए, प्रसिद्ध शेफ सागर सरकार द्वारा खासतौर पर तैयार किया गया एशियाई मेनू प्रस्तुत किया गया। इस कार्यक्रम की खासियत थी स्वास्थ्य, सस्टेनिबिलिटी और सीधे खेत से प्राप्त ताज़ी सामग्री का उपयोग। हर डिश को तिरवा फार्म्स से सीधे प्राप्त जैविक सामग्री से तैयार किया गया, जिससे मेहमानों को स्थानीय स्तर पर उगाए गए ताज़ा और शुद्ध स्वाद का आनंद मिला।

फीनिक्स मिल्स के सीनियर सेंटर डायरेक्टर संजीव सरीन ने कहा, “हमारा उद्देश्य सिर्फ बढ़िया पकवानों से आगे जाकर एक ऐसा अनुभव देना था जो ताज़ी और ऑर्गेनिक सामग्री के महत्व को दर्शाए और स्थानीय किसानों को प्रोत्साहित करे। इस कार्यक्रम ने हमारे मेहमानों को खेत की ताज़ी सामग्री का वास्तविक स्वाद चखने और हमारे भोजन विकल्पों में सस्टेनिबिलिटी के महत्व को समझने का अवसर दिया।”

इस कार्यक्रम में प्रवेश टिकट आधारित था, जिससे चुने हुए मेहमानों को प्रकृति की सर्वोत्तम उपज के साथ ताजगी भरे एशियाई स्वादों का आनंद लेने का मौका मिला। फीनिक्स पलासियो की दूसरी मंजिल पर स्थित ‘एट लखनऊ’ की स्टाइलिश और शानदार सजावट ने इस खास कार्यक्रम के लिए एक आदर्श माहौल तैयार किया, जिससे यह सभी उपस्थित लोगों के लिए एक यादगार शाम बन गई।