Tuesday , September 17 2024

फीनिक्स यूनाइटेड में मची किड्स जन्माष्टमी उत्सव की धूम

लखनऊ (टेलीस्कोप टुडे संवाददाता)। फीनिक्स यूनाइटेड मॉल में आयोजित ‘किड्स जन्माष्टमी उत्सव’ ने बच्चों और उनके परिवारों को भगवान श्रीकृष्ण के जन्मोत्सव की भव्यता का अनुभव कराया। इस उत्सव में बच्चों के लिए विशेष गतिविधियों का आयोजन किया गया, जो उनकी रचनात्मकता और प्रतिभा को उजागर करने का एक सुनहरा अवसर था।

उत्सव की मुख्य आकर्षण ‘डीआईवाई क्राफ्ट मेकिंग’ एक्टिविटी रही, जिसमें बच्चों ने रंग-बिरंगे और मनोरंजक श्रीकृष्ण से प्रेरित क्राफ्ट बनाए। इसके अलावा, डांस परफॉर्मेंस ने भी बच्चों का उत्साह बढ़ाया, जहां उन्होंने त्योहार के अनुरूप भक्ति संगीत की धुनों पर जमकर नृत्य किया।

इस अवसर पर ‘ड्रेस अप कॉन्टेस्ट’ का आयोजन भी हुआ, जिसमें बच्चों ने भगवान श्रीकृष्ण की तरह सजकर अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया। विजेताओं को मुफ्त फूड कॉम्बो का इनाम दिया गया, जिससे बच्चों और उनके माता-पिता में चेहरों पर प्रसन्नता नजर आई।

इस आयोजन पर बात करते हुए, फीनिक्स मिल्स के सीनियर सेंटर डायरेक्टर संजीव सरीन ने कहा, “हमारा उद्देश्य था बच्चों और परिवारों को एक ऐसा मंच प्रदान करना, जहां वे त्योहार की खुशी और संस्कृति को नजदीक से महसूस कर सकें। फीनिक्स यूनाइटेड में हम हमेशा ऐसे उत्सवों का आयोजन करते हैं, जो हमारी संस्कृति और परंपराओं को जीवंत बनाए रखें।”