Tuesday , September 17 2024

टाइटन आई प्लस लेकर आया द ग्रेट इंडियन स्पेक्टेकल

  • एक सप्ताह तक करें किफ़ायती दामों पर शानदार आईवियर की खरीददारी

लखनऊ (टेलीस्कोप टुडे संवाददाता)। टाइटन आई प्लस अपने आगामी आयोजन ‘द ग्रेट इंडियन स्पेक्टेकल’ के साथ आईवियर के अनुभव को नया आयाम देने के लिए तैयार है। इस शानदार कार्यक्रम का आयोजन 14 से 19 अगस्त के बीच किया जा रहा है, जो आईवियर कैटेगरी के नए रूझानों को हर किसी की पहुंच में लेकर आएगा। बेहतरीन मूल्य पर स्टाइलिश आईवियर के साथ उपभोक्ता अपनी पसंद के स्टाइलिश स्पेक्टेकल्स एवं फ्रेम्स पर 25 फीसदी तक की छूट पा सकेंगे।

ग्रेट इंडियन स्पेक्टेकल ढेरों आकर्षक डील्स लेकर आया है। इसमें बजट अनुकूल किड्स आईवियर से लेकर आधुनिक प्रोग्रेसिव लैंस तक हर तरह के उपभोक्ताओं के लिए सब कुछ उपलब्ध है। माता-पिता अपने बच्चों के लिए रु 1000 के किफ़ायती दाम पर स्टाइलिश और फंक्शनल आईवियर चुन सकते हैं। इसी तरह फैशन प्रेमी उपभोक्ता दो इंटरनेशनल ब्राण्ड्स पर 20 फीसदी छूट के साथ प्रतिस्पर्धी कीमतों पर लक्ज़री आईवियर की खरीददारी कर सकते हैं। साथ ही उपभोक्ता दो चश्मों की खरीद पर 25 फीसदी डिस्काउन्ट के साथ अपने टाइटन आईवियर कलेक्शन को बढ़ा सकते हैं। बजट को ध्यान में रखने वाले उपभोक्ताओं के लिए दो स्टाइलिश फ्रेम मात्र रु 2000 की कीमत पर उपलब्ध हैं। अंत में वे लोग जिन्हें विज़न करेक्शन की ज़रूरत है, वे रु 2000 की शुरूआती कीमत पर उच्च गुणवत्ता के प्रोगेसिव चश्मे खरीद सकते हैं।

आप अपने आईवियर कलेक्शन को अपग्रेड करना चाहते हैं, या अपने लिए कुछ नया चाहते हैं, ग्रेट इंडियन स्पेक्टेकल हर किसी के लिए कुछ न कुछ लेकर आया है। तो इस अवसर से चूक मत जाइए और बेहतरीन बचत करते हुए अपने विज़न और स्टाइलि को बहतर बनाइए! अपने नज़दीकी टाइटन आई प्लस स्टोर पर जाएं या आप www.titaneyeplus.com पर भी ऑनलाईन कलेक्शन ब्राउज़ कर सकते हैं। इन स्टोर्स पर टाइटन, फास्ट्रैक और आपके पसंदीदा इंटरनेशनल ब्राण्ड्स जैसे कैरेरा, वॉग, ज़ीस आदि के आईग्लासेज़ की व्यापक रेंज उपलब्ध है।