Tuesday , September 17 2024

SR GROUP : कुछ इस अंदाज में मनाया 78वां स्वतंत्रता दिवस

लखनऊ (टेलीस्कोप टुडे संवाददाता)। बख्शी तालाब स्थित एसआर ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशन में 78वां स्वतंत्रता दिवस हर्षोल्लास के साथ मनाया गया। इस कार्यक्रम में संस्थान के एसआर इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट एंड टेक्नोलॉजी, एसआर ग्लोबल स्कूल और एसआर इंटरनेशनल स्पोर्ट्स एकेडमी के स्टूडेंट्स ने बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया।

कार्यक्रम की शुरुआत मुख्य अतिथि संस्थान के चेयरमैन व MLC पवन सिंह चौहान और विशिष्ट अतिथियों वाइस चेयरमैन पीयूष सिंह चौहान, वाइस चेयरपर्सन सुष्मिता सिंह चौहान और निर्मला सिंह चौहान ने ध्वजारोहण कर किया।

पवन सिंह चौहान ने युवाओं को देश के प्रति समर्पित रहने और निरंतर अपने आप को बेहतर बनाने के लिए प्रेरित किया। उन्होंने कहा कि आप अगर रोजाना खुद को बेहतर बनाते रहेंगे तो देश और दुनिया दोनों ही बेहतर बनेंगे। एक अच्छा इंसान बनने का प्रयास करें और देश सेवा के लिए सदैव तत्पर रहें।

पीयूष सिंह चौहान ने सभी को स्वतंत्रता दिवस की बधाई देते हुए कहा कि जवानी जिस ओर चलती है, जमाना उसी ओर चलता है। इसलिए युवाओं को अपनी राह सही चुननी चाहिए।


सुष्मिता सिंह ने कहा कि इस भारत भूमि पर कान लगाकर सुनिए तो आपको ‘जय हिंद’ का उद्घोष सुनाई देगा। भारत ही एकमात्र ऐसा देश है जो लोग अपने देश को माँ कहकर पुकारते है।

कार्यक्रम में छात्रों ने देशभक्ति गीत गाए, देशभक्ति कविताएँ सुनाईं और सभी अतिथियों का स्वागत किया। शिक्षक पवन मिश्र ने देश भक्ति कविता व गीत से सबका मन जीत लिया। कार्यक्रम समाप्ति पर सभी को मिष्ठान एवं फल वितरण किया गया।