Tuesday , September 17 2024

अयोध्या एयरपोर्ट पर ऊबर ने एयरपोर्ट ऑथोरिटी ऑफ इंडिया के साथ की साझेदारी

अयोध्या (टेलीस्कोप टुडे संवाददाता)। भारत के प्रमुख राईड-ऐप ऊबर ने महर्षि वाल्मिकी इंटरनेशनल एयरपोर्ट, अयोध्या धाम के लिए एयरपोर्ट ऑथोरिटी ऑफ इंडिया (एएआई) के साथ साझेदारी की घोषणा की है। इस साझेदारी के साथ, ऊबर वाइब्रेन्ट सिटी अयोध्या में आने वाले यात्रियों को परिवहन के भरोसेमंद एवं सहज विकल्प उपलब्ध कराने के लिए तत्पर है। इसी साल ऊबर ने शहर के निवासियों एवं आगंतुकों की परिवहन संबंधी ज़रूरतों को पूरा करने के लिए लोकप्रिय कैटेगरीज़ जैसे ऊबर ऑटो और ऊबर गो के साथ अयोध्या में अपनी सेवाओं का लॉन्च किया था।

इस अवसर पर शिवा शैलेन्द्रन (डायरेक्टर ऑफ सप्लाई ऑपरेशन्स, ऊबर इंडिया एण्ड साउथ एशिया) ने कहा, ‘‘एयरपोर्ट्स ऑथोरिटी ऑफ इंडिया के साथ साझेदारी एयरपोर्ट यात्रियों के लिए परिवहन सुविधाओं में सुधार लाने की हमारी प्रतिबद्धता को दर्शाती है। इसके द्वारा हम अयोध्या एयरपोर्ट से आने-जाने वाले यात्रियों को परिवहन का भरोसेमंद एवं तनाव रहित अनुभव प्रदान करना चाहते हैं। ऊबर में हम इस बात को समझते हैं कि एयरपोर्ट पर सहज अनुभव प्रदान करने के लिए आधुनिक टेक्नोलॉजी के दायरे से आगे बढ़ना मायने रखता है। राइडरों एवं ड्राइवरों दोनों के लिए यात्रा के अनुभव को बेहतर बनाने और उनकी उम्मीदों पर खरा उतरने के लिए संचालन में सुधार लाने की आवश्यकता है।’’

अयोध्या एयरपोर्ट पर इस साझेदारी के तहत ऊबर ने अराइवल टर्मिनल के ठीक बाहर निर्धारित पिक-अप ज़ोन बनाए हैं, साथ ही गेट से लेकर पिक-अप ज़ोन तक राइडरों को सहयोग प्रदान करने के लिए ऑन-ग्राउण्ड असिस्टेन्स एवं स्टैप-बाय-स्टैप वेफाइंडिंग गाईड दी गई है। इस साझेदारी से अयोध्या में ऊबर ड्राइवरों को एयरपोर्ट पर ट्रिप के अधिक अवसर मिलेंगे और उनकी कमाई की संभावना बढ़ेगी। यात्रियों की सुविधा बढ़ाकर और पिकअप प्रक्रिया को आसान बनाकर ऊबर, निरंतर इनोवेट करते हुए अपनी सेवाओं को बेहतर बना रही है, और एयरपोर्ट यात्रियां के लिए पसंदीदा विकल्प बन गई है। आधुनिक टेक्नोलॉजी एवं हर ज़रूरी सहयोग के साथ ऊबर अयोध्या एयरपोर्ट पर पहुंचने वाले यात्रियों को यात्रा का बेजोड़ अनुभव प्रदान करने के लिए तत्पर है।