Tuesday , September 17 2024

नवाबों के शहर पहुंचे “फिर आई हसीन दिलरुबा” के कलाकार


लखनऊ (टेलीस्कोप टुडे संवाददाता)। नेटफ्लिक्स ने अपनी अत्यधिक प्रतीक्षित सीक्वल, ‘‘फिर आई हसीन दिलरुबा’’ की प्रतिभा थिएटर में विशेष स्क्रीनिंग कर फैंस को रोमांचित कर दिया। इस फिल्म के चार कलाकार तापसी पन्नू, विक्रांत मेसी, सनी कौशल और जिमी शेरगिल ने इस विशेष स्क्रीनिंग के लिए नवाबों के शहर पहुँचकर सभी को अपने आकर्षण का दीवाना बना दिया। इस फिल्म की रिलीज़ का बेसब्री से इंतजार हो रहा था, जो फैन्स द्वारा अपने पसंदीदा सितारों को देखने के लिए उमड़ी भीड़ से स्पष्ट था।


इस थिएटर में उत्साहित फैन्स और इन्फ्लुएंसर्स के बीच सभी लोग इस फिल्म के हाई ऑक्टेन रोमांच का अनुभव लेने के लिए उत्सुक थे। इस फिल्म की दिलचस्प स्टोरीलाईन ने सभी की दिलचस्पी बनाकर रखी, जो तालियों की गड़गड़ाहट और प्रशंसा के साथ समाप्त हुई। कलाकारों की जबरदस्त ऊर्जा और रोचक बातचीत के साथ यह कार्यक्रम काफी सफल रहा और अब नेटफ्लिक्स पर इस फिल्म के रिलीज़ होने का उत्साह काफी बढ़ गया है।


इस फिल्म का जादू सिटी ऑफ नवाब में बिखेरने के लिए इसकी स्टार कास्ट, लखनऊ पहुँची थी। अपनी आगामी फिल्म की प्रमोशनल ईवेंट में ये चारों कलाकार लखनऊ के रूमी दरवाजा गए, जहाँ उन्होंने इस प्राचीन स्मारक के सामने एक खूबसूरत पोज़ दिया।


जयप्रसाद देसाई द्वारा निर्देशित और कणिका ढिल्लों द्वारा लिखित एवं सहनिर्मित तथा आनंद एल राय के कलर यलो प्रोडक्शंस एवं भूषण कुमार की टी सीरीज़ फिल्म्स द्वारा निर्मित फिल्म, फिर आई हसीन दिलरुबा एक रोमांचक कहानी है। इस फिल्म का प्रीमियर नेटफ्लिक्स पर 9 अगस्त, 2024 को हो रहा है। इसका उत्साह बढ़ता ही चला जा रहा है, जो दर्शकों के बीच ब्लॉकबस्टर हिट होने वाली है।
फिर आई हसीन दिलरुबा नेटफ्लिक्स पर 9 अगस्त, 2024 से स्ट्रीम होगी!