Tuesday , September 17 2024

महिला महाविद्यालय अलीगंज में नैक की टीम ने परखी ये सुविधाएं

लखनऊ (टेलीस्कोप टुडे संवाददाता)। नेताजी सुभाष चंद्र बोस राजकीय महिला स्नातकोत्तर महाविद्यालय अलीगंज में दो दिवसीय नैक निरीक्षण शुक्रवार को सम्पन्न हो गया। दूसरे दिन टीम ने क़ालेज कैंटीन तथा छात्राओं की सुविधा के लिए महाविद्यालय द्वारा अपनाए गए उपायों का जायज़ा लिया।

नैक टीम ने महाविद्यालय के वाई फ़ाई का भी निरीक्षण किया तथा कैंटीन संचालक को चाय का दस रुपया का ऑनलाइन भुगतान कर यूपीआई सुविधा भी परखी।


अपरान्ह में पीयर टीम के सदस्यों ने प्राचार्य प्रोफेसर अनुराधा तिवारी के साथ रिपोर्ट पर विचार विमर्श किया। टीम के अध्यक्ष पुणे से आए कुलपति प्रोफेसर माणिक राव ने महाविद्यालय परिवार के सभी सदस्यों के साथ बैठक की तथा अपने विचारों से अवगत कराया। टीम के समन्वयक प्रोफेसर नरेंद्र चोटालिया तथा सदस्य जूकाय लांग़ी ने भी सभा को सम्बोधित किया।


प्राचार्य प्रोफेसर अनुराधा तिवारी को नैक समिति ने अपनी सीलबंद रिपोर्ट सौंप दी है। शीघ्र ही ग्रेड के बारे में परिणाम प्राप्त हो जायेगा। प्राचार्य प्रोफेसर अनुराधा तिवारी ने सभी का आभार प्रकट किया। संचालन नैक समन्वयक डाक्टर राजीव यादव तथा आई क्यू ए सी प्रभारी डाक्टर शिवानी श्रीवास्तव ने किया।