Tuesday , September 17 2024

“स्त्री 2” के प्रमोशन के लिए नवाबों के शहर पहुंचे राजकुमार राव व श्रद्धा कपूर, कही ये बात

एक्टर राजकुमार राव, श्रद्धा कपूर संग भोजपुरी सिंगर पवन सिंह दिखे नवाबों के शहर में

लखनऊ (टेलीस्कोप टुडे संवाददाता)। ‘स्त्री’ को अपार सफलता दिलाते हुए फैंस और दर्शकों ने इसके सीक्वल का 6 सालों का लम्बा इंतज़ार किया है, जो कि अब कुछ ही दिनों में खत्म होने को है। मैडॉक फिल्म्स और जियो स्टूडियोज़ के बैनर तले बनी हॉरर-कॉमेडी फिल्म ‘स्त्री 2’ 15 अगस्त को बड़े पर्दे पर रिलीज़ होने के लिए पूरी तरह तैयार है। फिल्म के टीजर, पोस्टर और ट्रेलर ने लोगों की एक्साइटमेंट बढ़ा दी है। वहीं पवन सिंह का गाना ‘खेतों में तू आई नहीं’ ने मूवी के क्रेज को दोगुना कर दिया है।

जियो स्टूडियोज़ और मैडॉक फिल्म्स के बैनर तले बनी हॉरर-कॉमेडी फिल्म ‘स्त्री 2’ में राजकुमार राव, श्रद्धा कपूर, अपारशक्ति खुराना, अभिषेक बनर्जी और पंकज त्रिपाठी मुख्य किरदार निभा रहे हैं। फिल्म के ट्रेलर से लेकर गाने तक सब कुछ दर्शकों के बीच रिलीज़ से पहले ही काफी बज़ क्रिएट कर रहा है। ऐसे में, प्रमोशन का सिलसिला भी ज़ोर पकड़ रहा है। शुक्रवार को फिल्म के प्रमोशन के लिए राजकुमार राव, श्रद्धा कपूर और पवन सिंह नवाबों के शहर लखनऊ पहुँचे। यहाँ की गलियों में स्त्री की रिलीज़ को लेकर खासा उत्साह दिखा। दोनों कलाकारों ने मीडिया के सवालों के जवाब भी दिए।

फिल्म में विक्की का किरदार निभा रहे राजकुमार राव कहते हैं, “स्त्री के पहले पार्ट में दीवारों पर ‘ओ स्त्री कल आना’ लिखा जाता था, सिर्फ इसलिए ताकि स्त्री उसे पढ़कर फिलहाल चली जाए। लेकिन, नए पार्ट में इन दीवारों पर लिखा मिलेगा ‘ओ स्त्री रक्षा करना’। यह देखना वाकई मजेदार होगा कि आखिर क्यों नए पार्ट में लोग चाहते हैं कि स्त्री है दिन उनके शहर चंदेरी में आए। हमें उम्मीद है कि पिछले पार्ट की तरह ही इस पार्ट के डायलॉग्स भी दर्शकों को खूब पसंद आएँगे और इसका सीक्वल भी उनके दिलों में विशेष जगह बनाएगा।”

विक्की की चोटी वाली गर्लफ्रेंड का किरदार निभा रहीं श्रद्धा कपूर कहती हैं, “इस बार फिल्म में फैंस और दर्शकों को सरकटे का दमदार आतंक देखने को मिलेगा। सरकटे का आतंक कहानी में नया आकर्षण जोड़ने का काम करेगा। फिल्म की कहानी को पिछली कहानी से आगे बढ़ाया गया है। जिसमें डर और हँसी का तड़का कुछ इस तरह लगाया गया है कि दर्शक खुद को हँसने से रोक नहीं पाएँगे और छह सालों का उनका इंतज़ार का परिणाम उन्हें इंतज़ार से भी अधिक मिलेगा।”

फिल्म ‘स्त्री 2’ का निर्देशन अमर कौशिक ने किया है। वहीं, दिनेश विजान की मैडॉक फिल्म्स ने इसे निर्मित किया है। फिल्म को निरेन भट्ट ने लिखा है। बीते दिनों रिलीज़ हुए डांस नंबर ‘आई नहीं’ फैंस के बीच खूब तारीफें बटोर रहा है, जिसमें भोजपुरी सिंगर पवन सिंह ने अपनी आवाज़ दी है। ‘स्त्री 2’ 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज़ हो रही है।