Saturday , September 21 2024

कैटरिंग के क्षेत्र में हुई अदभुत प्रगति : बृजेश पाठक

सफल आयोजन में महत्वपूर्ण भूमिका है खानपान के उचित प्रबंध की : तरुण साहनी
आईजीपी में अवध कैटर्स एसोसिएशन के दो दिवसीय कन्वेंशन और एक्सपो का आगाज

लखनऊ (टेलीस्कोप टुडे संवाददाता)। इन्दिरा गांधी प्रतिष्ठान में आयोजित अवध कैटर्स एसोसिएशन के दो दिवसीय कन्वेंशन और एक्सपो का शुभारंभ बतौर मुख्य अतिथि मौजूद उप मुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने किया। उन्होंने कहा कि कैटरिंग में भी बहुत चुनौतियां है इसके बावजूद कैटरिंग के क्षेत्र में अदभुत प्रगति हुई है। मौसम में बदलाव हमारी भविष्य की पीढ़ी के लिए चिंता का विषय है। इसके लिए हमे अपने सभी शुभ अवसरों पर पेड़ लगाने की परम्परा की शुरुआत करनी पड़ेगी।


अवध कैटर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष तरुण साहनी ने कहाकि किसी भी आयोजन में खानपान का उचित प्रबंध महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है और हम यह प्रबंधन ठीक प्रकार से कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि हम अपने सभी सदस्यों को एक-एक पौधा भेंट कर रहे है। सचिव अजय तिक्खा ने बताया कि इस आयोजन के माध्यम से अपने सभी सदस्यों को 10 लाख रुपये का एक्सीडेंटल इंश्योरेंस भी दिया जा रहा है। पूरे प्रदेश में काम करते हुये हमारा एसोसिएशन कैटरिंग के क्षेत्र में अपनी सराहनीय सेवाएं दे रहा है।

आयोजन में लखनऊ व्यापार मंडल के अध्यक्ष अमरनाथ मिश्रा, सचिव पवन मनोचा, अनुराग मिश्रा, एजाज अहमद, कमल सचदेवा, काज़ी अख्तर मसूद, शिव अजवानी, आकाश मिश्रा और हेमन्त गिरि आदि ने भी अपने विचार व्यक्त किये। समारोह में कानपुर, उन्नाव, बाराबंकी, सीतापुर, सुल्तानपुर आदि अन्य शहरों के पदाधिकारी व सदस्य मौजूद रहे। देर शाम हुये सांस्कृतिक कार्यक्रम के अंतर्गत सूफी नाइट में स्थानीय कलाकारों में अपनी प्रस्तुतियों से दर्शकों का मन मोह लिया।