Saturday , September 21 2024

फिनिक्स शॉपिंग फेस्टिवल : शॉप विथ पर्पज मुहिम की शुरुआत

लखनऊ (टेलीस्कोप टुडे संवाददाता)। फिनिक्स मिल्स लिमिटेड ने मिक्स्ड यूज डेवलपर की ओर से भारत के सबसें बड़े शॉपिंग फेस्टिवल, फिनिक्स शॉपिंग फेस्टिवल का आयोजन किया है। इस फेस्टिवल का आयोजन फिनिक्स पलासिओ लखनऊ, फिनिक्स पल्लाडियम मुम्बई, फिनिक्स पल्लाडियम अहमदाबाद, फिनिक्स मार्केट सिटी मुम्बई, फिनिक्स मार्केट सिटी पुणे और फिनिक्स मॉल ऑफ दी मिलेनियम पुणे, फिनिक्स सिटैडेल इंदौर में किया गया है।


फिनिक्स मिल ‍लिमिटेड ने सूद चैरिटेबल फाउंडेशन के साथ गठजोड करतें हुए हर एक खरीद के बाद फाउंडेशन के काम में योगदान दिया जाएगा। फिनिक्स शॉपिंग फेस्टिवल में सभी फिनिक्स मॉल्स में वरियता प्राप्त अंतरराष्ट्रीय तथा भारतीय ब्रान्ड्स पर 60 प्रतिशत तक की छूट दी जाएगी।
वहीं 10 हजार रुपये और उससे अधिक की खरीद पर मेगा गिवअवेज जितनें का मौका भी मिलेगा।

मशहूर एक्टर, सामाजिक कार्यकर्ता और सूद चैरिटी फाउंडेशन के सोनू सूद ने कहा “ फिनिक्स मिल्स लिमिटेड की ओर से आयोजित शॉप विथ पर्पज मुहिम अनोखा उपक्रम है। जिसके कारण हर खरीददारी एक अच्छे काम में योगदान दे रही है। जब हमारी खरीदारी एक अच्छे काम के लिए होती है तब खुशी होती है।

आकार चैरिटेबल ट्रस्ट की संस्थापिका अमला रुईया ने कहाकि “ट्रस्ट रेन वॉटर हार्वेस्टिंग का काम ऐसी जगहों पर करतें है जहां पानी की किल्लत होती है, यह उनकें लिए पानी की भेट होती है। यह एक अच्छा उपक्रम है जो बदलाव लानें के दोनों के मिशन के साथ किए जानें वाले प्रयासों को प्रोत्साहित करता है। ऐसे उपक्रमों के माध्यम से हम सकारात्मक बदलाव लातें हुए बच्चों का भविष्य उज्ज्वल करनें पर ध्यान केंद्रित करेंगे।”

मयंक लालपुरिया (सीनियर वाईस प्रेसिडेंट मार्केटिंग नॉर्थ एन्ड वेस्ट, फिनिक्स मिल्स लिमिटेड) ने कहा “फिनिक्स मिल्स लिमिटेड ने हरदम समाज को लाभ देनें पर जोर दिया है। इस अनोखे मुहिम के माध्यम से हम समाज में कुछ सकारात्मक बातें देनें पर ध्यान केंद्रित कर रहे है।”