Sunday , September 8 2024

फ़ीनिक्स यूनाइटेड : एंड ऑफ सीजन सेल में भारी छूट संग उपहार जीतने का शानदार मौका

लखनऊ (टेलीस्कोप टुडे संवाददाता)। फ़ीनिक्स यूनाइटेड आलमबाग में 6 जुलाई से चल रही एंड ऑफ सीजन सेल 28 जुलाई तक चलेगी। इस सेल में शॉपर्स को आकर्षक ऑफर्स और शानदार गिफ्ट्स पाने का मौका मिल रहा है। एंड ऑफ सीजन सेल के दौरान खरीदारी करने वाले शॉपर्स के पास रॉयल एनफील्ड और ई बाइक जीतने का शानदार मौका है।

फ़ीनिक्स यूनाइटेड आलमबाग में इस बार की सेल में सभी ब्रांड्स पर 70% तक की छूट दी जा रही है, जिससे शॉपर्स अपने पसंदीदा उत्पादों को बेहद किफायती कीमत पर खरीद सकते हैं। साथ ही शॉपर्स को निश्चित गिफ्ट्स भी दिए जा रहे हैं। शॉपर्स ₹6,999/- या उससे अधिक की खरीदारी पर निश्चित गिफ्ट्स जैसे बेडशीट, स्पीकर आदि प्राप्त कर सकते, जबकि ₹14,999/- या उससे अधिक की खरीदारी पर लकी ड्रॉ में हिस्सा लेकर ₹3,00,000/- तक के गिफ्ट्स जीतने का मौका पा सकते हैं।

लकी ड्रॉ में हिस्सा लेकर ग्राहक रॉयल एनफील्ड हंटर 350, ई-साइकिल और ₹3,00,000/- तक के अन्य गिफ्ट्स भी जीत सकते हैं। इस शानदार ऑफर का लाभ उठाने के लिए शॉपर्स फ़ीनिक्स यूनाइटेड आलमबाग पहुंचकर अपनी पसंदीदा चीजों खरीदारी कर सकते हैं।

फ़ीनिक्स मिल्स के सीनियर सेंटर डायरेक्टर संजीव सरीन ने कहा, “हम अपने शॉपर्स को बेहतरीन शॉपिंग अनुभव देने के लिए प्रतिबद्ध हैं और इस सेल के जरिए हम उन्हें विशेष छूट और गिफ्ट्स का लाभ देने का प्रयास कर रहे हैं। हमारा उद्देश्य है कि हमारे शॉपर्स इस सेल का पूरा आनंद लें और अपने पसंदीदा उत्पादों को शानदार ऑफर्स के साथ खरीद सकें।”