Sunday , September 8 2024

महाराजा व्हाइटलाइन का डीलर सम्मेलन संपन्न

लखनऊ (टेलीस्कोप टुडे संवाददाता)। महाराजा व्हाइटलाइन का डीलर सम्मेलन शुक्रवार को आयोजित किया गया। महाराजा व्हाइटलाइन ब्रांड की अग्रणी कंपनी ग्रुप सेब इंडिया प्राइवेट लिमिटेड के रीजनल मैनेजर अशोक दीक्षित ने आए हुए सभी डीलर्स का धन्यवाद देते हुए कहा कि महाराजा व्हाइटलाइन अपनी उत्कृष्ट क्वालिटी के उत्पाद एवं ग्राहक को अच्छी सेवा प्रदान करती है। कंपनी ने अभी तक दस लाख से ज्यादा जूसर मिक्सर ग्राइंडर की बिक्री करके एक नया कीर्तिमान स्थापित किया है।

उन्होंने कहा कि कंपनी ने अपनी प्रीमियम जेएमजी पियोरमैक्स मॉडल पर ग्राहक के लिए एक काफी मग फ्री स्कीम भी लॉन्च किया है। साथ ही दो हजार वाट इंडक्शन पर एक प्रकार पेन फ्री स्कीम भी लॉन्च किया गया। सभी डीलर बंधुओं में बहुत उत्साह दिखा और सभी ने कंपनी को निरंतर व्यापारिक सहयोग करने की बात कही।

अशोक दीक्षित ने बताया कि कंपनी बहुत जल्द ही 1400 वाट मिक्सी की रेंज बाजार में ला रही है जो कि मिक्सी की दुनिया में एक नया रिकॉर्ड होगा। लखनऊ के डिस्ट्रीब्यूटर जी कुमार इलेक्ट्रो प्राइवेट लिमिटेड की तरफ से मोहित ने आए हुए सभी डीलर बंधुओं के सहयोग के लिए धन्यवाद दिया। कंपनी की तरफ से संजय सिंह, कमलाकर मिश्रा, रोहित त्रिपाठी व अन्य मौजूद रहे।