Tuesday , July 16 2024

फीनिक्स पलासियो : कुछ इस अंदाज में मनाई चौथी एनिवर्सरी

शानदार कार्यक्रमों और पुरस्कारों के साथ मनाई चौथी एनिवर्सरी

लखनऊ (टेलीस्कोप टुडे संवाददाता)। फीनिक्स पलासियो ने अपनी चौथी एनिवर्सरी को यादगार कार्यक्रम के आयोजन साथ मनाया, जिसमें मनोरम प्रदर्शन, प्रतिष्ठित पुरस्कार और इसे यादगार बनाने की प्रतिबद्धता शामिल थी।

एनिवर्सरी के जश्न की शुरुआत 100 किलो के विशाल केक काटने के साथ हुई, जो अपने शॉपर्स को हमेशा खुशी के पल देने के मॉल के समर्पण को दर्शाता है। इस अवसर पर फीनिक्स पलासियो ने अपने रिटेलर्स को उनके योगदान के लिए सम्मानित और पुरस्कृत भी किया।

अंतरराष्ट्रीय बांसुरी और वायलिन वादकों ने इस उत्सव को विश्व स्तर का बना दिया। कार्यक्रम में लखनऊ के हाई नेट वर्थ इंडिविजुअल्स (एचएनआई) की उपस्थिति ने इस कार्यक्रम को भव्यता प्रदान कर इसे एक खास यादगार आयोजन बना दिया।

प्रसिद्ध इनफ्लुएंसर्स ने भी इस अवसर की शोभा बढ़ाई, अपनी अनूठी शैली से उन्होंने ऑनलाइन कम्युनिटी को भी इस कार्यक्रम का हिस्सा बनाया। उनकी भागीदारी ने इस उत्सव में एक आधुनिक और फैशनेबल आयाम जोड़ा, जो फीनिक्स पलासियो को फैशन और सांस्कृतिक केंद्र के रूप में स्थापित करता है।

फीनिक्स मिल्स लिमिटेड के सीनियर सेंटर डायरेक्टर संजीव सरीन ने अपना आभार व्यक्त करते हुए कहा, “पिछले चार वर्षों में हमारे शॉपर्स के प्यार और समर्थन से हम अभिभूत हैं। हमारा एनिवर्सरी का उत्सव उन्हें बेजोड़ अनुभव प्रदान करने का एक तरीका है। हम ग्राहकों की संतुष्टि बढ़ाने और फीनिक्स पलासियो हर बार आने को यादगार बनाने के लिए प्रतिबद्ध हैं।”

एनिवर्सरी का जश्न दोबारा रेस्टोरेंट में एक स्पेशल आफ्टर-पार्टी के साथ जारी रहा, जहां मेहमानों ने स्वादिष्ट भोजन और शानदार संगीत का आनंद लिया, जिससे यह शानदार शाम और भी यादगार बन गई।

फीनिक्स पलासियो असाधारण ग्राहक अनुभव प्रदान करने के लिए समर्पित है। मॉल लगातार सर्वश्रेष्ठ शॉपिंग डील्स, सांस्कृतिक गतिविधियों और सेलिब्रिटी विज़िट का आयोजन करता रहता है। महीने भर चलने वाले एनिवर्सरी समारोह में खरीदारों के लिए रोमांचक ऑफ़र, छूट और अन्य कई रोमांचक गतिविधियां शामिल हैं।

श्री सरीन ने बताया, “हम अपने चौथी एनिवर्सरी को इतने भव्य कार्यक्रम के साथ मनाने के लिए रोमांचित हैं। हम अपने रिटेलर्स, ग्राहकों और भागीदारों के निरंतर समर्थन के लिए आभारी हैं और आने वाले कई वर्षों तक उत्कृष्ट सेवाएं प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध हैं।

चौथी एनिवर्सरी समारोह असाधारण अनुभव प्रदान करने और भव्यता के साथ नए मुकाम हासिल करने के लिए फीनिक्स पलासियो के समर्पण का एक प्रमाण है।