Thursday , September 19 2024

हिलिओस ने अपने इंटरनेशनल ब्राण्ड पोर्टफोलियो का किया विस्तार

लक्ज़री स्विस घड़ी निर्माता शैरियल को एक्सक्लुज़िव साझेदारी के द्वारा लाए भारत

लखनऊ (टेलीस्कोप टुडे संवाददाता)। टाइटन कंपनी लिमिटेड की ओर से भारत के सबसे बड़े प्रीमियम वॉच रीटेलर हिलिओस ने एक्सक्लुज़िव साझेदारी के माध्यम से स्विस लक्ज़री घड़ी निर्माता शैरियल को भारत लाकर अपने इंटरनेशनल पोर्टफोलियो का विस्तार किया है। अपने उत्कृष्ट शिल्पकौशल और प्राचीन सेल्टिक कलात्मकता के लिए विख्यात शैरियल अब हिलिओस के चालीस से अधिक विश्वस्तरीय ब्राण्ड्स के कलेक्शन की प्रतिष्ठित श्रेणी में शामिल हो गया है।

बेन एण्ड कंपनी की रिपोर्ट के मुताबिक भारत का लक्ज़री मार्केट 2030 तक अपने मौजूदा साइज़ से 3.5 गुना बढ़ जाएगा। भारत में लक्ज़री प्रोडक्ट्स की बढ़ती मांग, बढ़ते शहरीकरण, बढ़ती डिस्पोज़ेबल आय और तेज़ी से विकसित होते मध्यम एवं उच्च-मध्यम वर्ग के चलते हिलिओस प्रीमियमीकरण की दिशा में तेज़ी से बढ़ा है। यह कदम उपभोक्ताओं को ग्लोबल लक्ज़री ब्राण्ड्स का बेजोड़ पोर्टफोलियो उपलब्ध कराने और दुनिया की सबसे प्रतिष्ठित घड़ियां उन तक पहुंचाने की ब्राण्ड की प्रतिबद्धता को दर्शाता है। यह उपलब्धि न सिर्फ हिलिओस की प्रीमियम पेशकश का विस्तार करेगी बल्कि उपभोक्ताओं को घड़ियों में बेहतरीन कारीगरी और शिल्पकौशल का बेजोड़ अनुभव भी प्रदान करेगी। 240 से अधिक स्टोर्स के साथ हिलिओस इंटरनेशनल ब्राण्ड्स के लिए प्रमुख गेटवे है, जो उन्हें उभरते भारतीय बाज़ार में प्रवेश का अवसर देता है।  

ब्राण्ड के लॉन्च पर बात करते हुए मिस सुपर्णा मित्रा (सीईओ, वॉचेज़ एण्ड वियरेबल्स डिविज़न, टाइटन कंपनी लिमिटेड) ने कहा, ‘‘हिलिओस के बेहरीन कलेक्शन में शैरियल को शामिल करते हुए हमें बेहद खुशी का अनुभव हो रहा है, जो प्रीमियम कैटेगरी में हमारे विस्तार की दिशा में उल्लेखनीय उपलब्धि है। अपने इंटरनेशनल पोर्टफोलियो के विस्तार के साथ हमने साल 2024-25 के लिए 35 फीसदी विकास का लक्ष्य तय किया है। अपनी स्विस धरोहर और कारीगरी से बनी शैरियल घड़ियां आधुनिक टेक्नोलॉजी के साथ उपभोक्ताओं की हर तरह की पसंद पर खरा उतरने के हमारे मिशन की पुष्टि करती हैं। यह साझेदारी न सिर्फ हमारे पोर्टफोलियो को सशक्त बनाएगी बल्कि प्रीमियम घड़ियों के पसंदीदा गंतव्य के रूप में हिलिओस की स्थिति को और अधिक मजबूत भी बनाएगी।’

लॉन्च के अवसर पर मिस कोराली शैरियल (सीईओ एवं क्रिएटिव डायरेक्टर, शैरियल) ने कहा, ‘‘शैरियल को भारत में लाते हुए हमें बेहद खुशी का अनुभव हो रहा है, इस बाज़ार में कारीगरी के प्रति विशेष लगाव को देखते हुए अपार संभवनाएं हैं। भारत में खरीददारी के बदलते रूझानों के साथ, सिगनेचर सेल्टिक केबल मोटिफ और स्विस कारीगरी से युक्त हमारे अनूठे और उच्च गुणवत्ता के प्रोडक्ट्स निश्चित रूप से भारतीय उपभोक्ताओं को खूब लुभाएंगे। टाइटन कंपनी लिमिटेड के ब्राण्ड हिलिओस के साथ साझेदारी हमें हमारे लक्षित उपभोक्ताओं के साथ जुड़ने और उन्हें उत्कृष्ट अनुभव प्रदान करने का मौका देगी। हम भारतीय लक्ज़री मार्केट का अभिन्न हिस्सा बनने और यहां दीर्घकालिक विकास को सुनिश्चित करने के लिए प्रतिबद्ध है।’

हिलिओस के निरंतर विस्तार के बीच, शैरियल का लॉन्च अधिक से अधिक इंटरनेशनल ब्राण्ड्स को भारत लाने के प्रयासों की पुष्टि करता है। हमने वित्तीय वर्ष 25 तक 40 नए स्टोर खोलने की योजना बनाई है, हिलिओस प्रीमियम वॉच सेगमेन्ट में अपनी मौजूदगी को बढ़ाने और भारतीय उपभोक्ताओं की बदलती पसंद के अनुसार उनकी उम्मीदों पर खरा उतरने के लिए प्रतिबद्ध है।