Tuesday , September 17 2024

पीलीभीत होकर कराया जाएगा ट्रेनों का नियमित संचालन :  जितिन प्रसाद

पीलीभीत (टेलीस्कोप टुडे संवाददाता)। केंद्रीय वाणिज्य उद्योग एवं सूचना प्रौद्योगिकी राज्य मंत्री जितिन प्रसाद ने कहा है कि अति शीघ्र पीलीभीत से बरेली व लखनऊ के लिए नियमित ट्रेनों का संचालन कराया जाएगा। जनता की सभी समस्याओं का निराकरण करवाने के पूरे प्रयास किए जाएंगे। श्री सिंह पीलीभीत जिले के पूरनपुर में सांई श्रद्धा बैंकट हाल में आयोजित सम्मान समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में बोल रहे थे। केंद्रीय राज्य मंत्री बनने के बाद प्रथम बार आगमन पर उनका जनपद घर में भव्य स्वागत किया गया। वे दो दिवसीय दौरे पर पीलीभीत पहुंचे हैं।

उन्होंने कार्यकर्ताओं से मिलकर उनका भारी मतों से जिताने के लिए आभार व्यक्त किया और कहा कि पीलीभीत हमारा अपना जिला है और यहां के लोगों की समस्याएं भी हमारी हैं। सभी समस्याओं को सूचीबद्ध करके उनका समय से निराकरण करना उनका पहला दायित्व है। ट्रेन संचालन के लिए उन्हें व्यापारियों द्वारा ज्ञापन सौंपा गया। कार्यक्रम में स्थानीय विधायक बाबूराम पासवान, एमएलसी डाक्टर सुधीर गुप्ता एवं भारतीय जनता पार्टी के पदाधिकारी और कार्यकर्ता मौजूद रहे।

इससे पहले उन्होंने पीलीभीत, बरखेड़ा बीसलपुर एवं बहेड़ी विधानसभा क्षेत्र में आयोजित स्वागत समारोह कार्यक्रमों में भी प्रतिभाग किया। श्री प्रसाद अपने दौरे के दूसरे दिन आज सुबह 9:30 बजे पीलीभीत के जेपी होटल में आयोजित कार्यक्रम में शामिल होंगे। केंद्रीय राज्य मंत्री जितिन प्रसाद पीलीभीत संसदीय क्षेत्र से इस बार सांसद चुने गए हैं।