Friday , July 19 2024

यूपी के सभी सैलून में लॉन्च हुआ गोदरेज प्रोफेशनल का बोटोस्मूथ हेयर बोटॉक्स

• लखनऊ में हेयर शो के जरिए पेश किया गया यह नया ट्रीटमेंट
• हेयर शो में 100 से अधिक सैलूनिस्ट ने दिखाया अपना हुनर
• लखनऊ और शेष उत्तर प्रदेश के प्रमुख सैलून में मिलेगा यह नया ट्रीटमेंट

लखनऊ (टेलीस्कोप टुडे संवाददाता)। गोदरेज कंज्यूमर प्रोडक्ट्स लिमिटेड (जीसीपीएल) के हेयर केयर, कलर, स्टाइलिंग और केराटिन के प्रोडक्ट वाले प्रोफेशनल हेयर ब्रांड गोदरेज प्रोफेशनल ने अपना नया हेयर बोटॉक्स ट्रीटमेंट – बोटोस्मूथ पेश किया है। यह ट्रीटमेंट उत्तर प्रदेश के सभी पॉपुलर सैलून में लिया जा सकेगा। प्रोफेशनल सैलून ब्रांड ने इस हेयर बोटॉक्स उपचार को प्रदर्शित करने के लिए एक हेयर शो भी आयोजित किया, जिसमें पूरे राज्य से 100 से अधिक सैलूनिस्ट और स्टाइलिस्ट शामिल हुए। यह पहल न केवल नया ट्रीटमेंट शुरू करने के लिए ब्रांड की प्रतिबद्धता दर्शाती है, बल्कि इंडस्ट्री के पेशेवरों को नई तकनीक से लैस करने के ब्रांड का समर्पण भी इस पहल से झलकता है। 

गोदरेज प्रोफेशनल द्वारा पेश किया गया बोटोस्मूथ एक क्रांतिकारी ट्रीटमेंट है जो सभी प्रकार के बालों की जड़ों को फिर से जमाता और उन्हें नया जीवन देता है। इस ट्रीटमेंट की सबसे खास बात है कि इसमें फॉर्मलाडेहाइड का उपयोग बिलकुल नहीं किया जाता है। ऐसे में अन्य ट्रीटमेंट की तुलना में यह बहुत सुरक्षित है। फॉर्मलाडेहाइड के बिना भी यह बालों को बेहद मुलायम, फिज-फ्री बनाता है और उन्हें नेचुरल स्ट्रेट—लुक हेयर में बदल देता है। जिनका 30 से 60 बार सिर धोने पर भी कुछ नहीं बिगड़ता। आर्गन ऑयल, ग्रेप सीड ऑयल, कोकोनट ऑयल, सनफ्लॉवर ऑयल और शिया बटर सहित पौष्टिक न्यूट्री ऑयल के मिक्सचर से समृद्ध बोटोस्मूथ बालों की देखभाल में जबरदस्त बदलाव लाने, एक्सीलेंस के नए पैमाने बनाने और हर दिन अपने बालों को बेहतर बनाने में मदद करता है।

उत्तर प्रदेश में बोटोस्मूथ के लॉन्च पर टिप्पणी करते हुए गोदरेज कंज्यूमर प्रोडक्ट्स लिमिटेड (जीसीपीएल) के जनरल मैनेजर अभिनव ग्रांधी ने कहा, ‘हम पहले से ही प्रोफेशनल हेयर केयर कैटेगरी में हेयरकेयर और कलर में विशेषज्ञता के साथ मशहूर हैं, हेयर बोटॉक्स ट्रीटमेंट हमारा इससे अगली कैटेगरी में कदम है। बोटोस्मूथ एक बेहतर फॉर्मूलेशन है जो फॉर्मलाडेहाइड से मुक्त है और चिकने, लंबे समय तक बने रहने वाले और फिज-फ्री बाल देता है। बोटोस्मूथ जैसे क्रांतिकारी प्रोडक्ट ग्राहकों के लिए सैलून के अनुभव को बेहतर बनाते हैं और सैलून मालिकों को अपने बिजनेस में तरक्की देते हैं।’ उन्होंने कहा, ‘सैलून हेयर केयर ट्रीटमेंट में सबसे बेहतरीन रिजल्ट पाने के लिए नए हेयर ट्रीटमेंट के स्किल को सिखाना बहुत मायने रखता है। गोदरेज प्रोफेशनल उत्तर प्रदेश भर के स्टाइलिस्टों को इंटरनेशनल हेयरड्रेसर और इंडस्ट्री के स्पेशलिस्ट से ट्रेनिंग दिलवाते हुए यही कर रहा है।

इस सैशन का संचालन इंटरनेशनल हेयर स्पेशलिस्ट विवियन बेनेडेटो ने किया, जिन्होंने नए हेयर बोटॉक्स ट्रीटमेंट से परिचित कराने के लिए सुझाव साझा किए। गोदरेज प्रोफेशनल के टेक्नोलॉजी एम्बेसडर नजीब उर रहमान ने नई हेयर स्ट्रेटनिंग और स्मूथनिंग टेक्नोलॉजी, बोटोस्मूथ की स्टैप—बाई—स्टैप प्रोसेस के बारे में बताया।

गोदरेज प्रोफेशनल के टेक्नोलॉजी एम्बेसडर नजीब उर रहमान ने बोटोस्मूथ को हेयर केयर इनोवेशन में बड़ी उपलब्धि बताते हुए कहा कि ‘बोटोस्मूथ सभी प्रकार के बालों के लिए गेम-चेंजर है। यह बेजोड़, फॉर्मेल्डिहाइड-फ्री ट्रीटमेंट पौष्टिक शिया बटर और नट ऑयल से भरा हुआ है, जो आपके बालों को फिज-फ्री, स्मूथ और चमकदार बनाता है। घर पर भी इस ट्रीटमेंट को बनाए रखने के लिए, हम गोदरेज प्रोफेशनल केराकेयर को रुटीन में अपनाने की सलाह देते हैं, जिसमें शैंपू, कंडीशनर, मास्क और तेल शामिल हैं।’

मशहूर ग्लोबल एजुकेटर और ब्राजील में प्रमुख सैलून चेन के मालिक विवियन बेनेडेटो ने कहा, ‘गोदरेज प्रोफेशनल का बोटोस्मूथ सैलून हेयर केयर में एक नया स्टैंडर्ड लाया है, जो अब भारत में एक ग्राउंड-ब्रेकिंग ट्रीटमेंट पेश कर रहा है। फॉर्मेल्डिहाइड—फ्री यह प्रोटीन वाला फॉर्मूला हेयर स्टाइलिस्ट और क्लाइंट दोनों के लिए एक सुरक्षित और आनंददायक अनुभव है। पौष्टिक तत्वों की भरपूरता से बाल स्वस्थ और मजबूत रहते हैं और उन्हें एक स्मूथ लुक देते हैं। यह प्रोडक्ट भारत में सभी प्रकार के बालों के लिए सबसे बेहतरीन ब्राजीलियाई फॉर्मूलेशन पेश करने के लिए गोदरेज प्रोफेशनल के साथ मेरे निजी सहयोग भी है।’
लोग लखनऊ और उत्तर प्रदेश के प्रमुख सैलून में गोदरेज प्रोफेशनल बोटोस्मूथ उपचार का लाभ उठा सकते हैं।