Tuesday , July 16 2024

HDFC : उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड में एक्सप्रेसवे टू-व्हीलर मेगा लोन मेला 20 व 21 जून को

क्षेत्र की 750 से अधिक शाखाएँ इस मेगा ड्राइव में लेंगी भाग


लखनऊ (टेलीस्कोप टुडे संवाददाता)। एचडीएफसी बैंक 20 और 21 जून 2024 को एक्सप्रेसवे टू-व्हीलर मेगा लोन मेला आयोजित करने जा रहा है। उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड की 750 से अधिक क्षेत्रीय शाखाएँ इस दो दिवसीय मेगा लोन मेले में भाग लेंगी।


बैंक ने प्रमुख दोपहिया वाहन डीलरों के साथ भागीदारी की है जो प्रमुख ब्रांडों के नवीनतम दोपहिया मॉडल प्रदर्शित करेंगे। इसके अलावा इस मेगा लोन मेले में ग्राहकों को वाहनों की टेस्ट ड्राइव लेने का भी मौका मिलेगा। बैंक पात्र ग्राहकों को मौके पर ही ऋण स्वीकृत करने के अलावा विभिन्न प्रकार के पुनर्भुगतान विन्यास और न्यूनतम कागजी कार्रवाई के साथ ऋण एप्लीकेशंस को संसाधित करने के लिए एक संपूर्ण समाधान प्रदान करेगा।


एचडीएफसी बैंक ने पिछले कुछ महीनों में इस क्षेत्र में कई नई शाखाएँ शुरू की हैं। सभी नई शाखाएँ भी इस मेगा लोन मेले का हिस्सा होंगी, जो बैंक के ग्राहकों के लिए सहज बैंकिंग अनुभव को और सक्षम बनाएगी।

एचडीएफसी बैंक की शाखा बैंकिंग प्रमुख (उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड) मुस्कान सिंह ने कहा, “एचडीएफसी बैंक के दोपहिया ऋण मेले का उद्देश्य परेशानी मुक्त वाहन स्वामित्व अनुभव को सक्षम बनाना है। हमें यकीन है कि ग्राहक लाभान्वित होंगे क्योंकि यह पहल हमारे ग्राहकों को बेहतरीन ऑफ़र और बैंकिंग सेवाओं के साथ आसान पहुँच प्रदान करने की अनुमति देती है।”
31 मार्च, 2024 को समाप्त तिमाही के लिए एचडीएफसी बैंक की दोपहिया ऋण पुस्तिका का साइज़ लगभग 11,800 करोड़ रूपये था।