Friday , July 19 2024

बस्तियों में पहुंचे विधायक डा. नीरज बोरा, सुनी समस्याएं, दिए ये निर्देश

समय रहते दुरुस्त करें व्यवस्था : डा. नीरज बोरा

• बस्तियों में जाकर सुनी जनता की बात

लखनऊ (टेलीस्कोप टुडे संवाददाता)। लखनऊ उत्तर के विधायक डा. नीरज बोरा ने बुधवार को अलीगंज की सघन बस्ती फतेहपुर समेत कई इलाकों का स्थलीय निरीक्षण किया। जनता की परेशानियां सुनीं और मौके पर विभागीय अधिकारियों को व्यवस्थायें चाक चौबन्द करने के निर्देश दिये।

क्षेत्र से मिल रही जन शिकायतों के दृष्टिगत विधायक डा. बोरा प्रातः अलीगंज के सेक्टर बी स्थित इंदिरा पार्क पहुंचे। सीवर चोक, नालियों के अवरुद्ध प्रवाह आदि शिकायतों का संज्ञान लेते हुए विधायक ने मौके पर अधिकारियों को बुलाकर समस्याओं के समाधान के निर्देश दिये। विधायक डा. नीरज बोरा ने कहा कि गत वर्षों इस क्षेत्र में हैजा, डायरिया आदि का प्रकोप फैला था, ऐसी घटनाओं की पुनरावृत्ति न हो, इसके लिए समय रहते तैयारियां की जानी चाहिए। 

उन्होंने नाली का लेवल सही करने, जलभराव वाले सम्भावित स्थानों पर जलनिकासी की समुचित व्यवस्था करने, पेयजल का सैम्पल लेने तथा सीवर की समस्याओं का त्वरित समाधान करने के निर्देश दिये। इस मौके पर नगर निगम और जलकल के अधिकारी मौजूद रहे। वहीं अयोध्यादास वार्ड के अहिबरनपुर तथा हुसैनाबाद वार्ड के मोहिनीपुरवा में भी विधायक डा. नीरज बोरा ने औचक निरीक्षण किया और व्यवस्थाओं में सुधार के लिए विभागीय अधिकारियों को दूरभाष पर निर्देशित किया।