Friday , June 21 2024

सच हुई वामा एप के फ़ाउंडर डॉक्टर आचार्य देव की भविष्यवाणी

ज्योतिषाचार्य आचार्य देव ने पहले ही बता दिया था किसको मिलेगा जनादेश, किसकी बनेगी सरकार

लखनऊ (टेलीस्कोप टुडे संवाददाता)। वामा एप के फ़ाउंडर एवं ज्योतिषाचार्य डॉक्टर आचार्य देव ने 27 मई 2024 को अपने ब्लॉग पर पहले ही बता दिया था की इस बार सरकार तो भारतीय जनता पार्टी की बन जाएगी, पर 400 पार नहीं जा पाएगी। जबकि विपक्ष इस बार पूरी मजबूती से खड़ा दिखाई देगा और सत्तारूढ़ पार्टी को कड़ी टक्कर देता दिखाई देगा और आखिरकार वही हुआ।

ज्योतिषाचार्य आचार्य देव ने अपनी युवा अवस्था में ही कई ऐसी भविष्यवाणी की थीं जिससे कई व्यक्ति विशेषों का जीवन बेहतर हुआ था। आचार्य देव ने मंदिरों को ऑनलाइन लाने का बीड़ा उठाया है और इसी कार्य की बेहतरी के लिए वो कार्यरत हैं। आचार्य देव अपने ब्लॉग पर राशिफल, प्रमुख दिनों, पूजा पाठ से संबंधित जानकारियां लिखते रहते हैं। ऐसे ही उन्होंने 27 मई 2024 को अपने ब्लॉग पर लिखा की 4 जून को भारतीय जनता पार्टी की सरकार तो बनेगी लेकिन 400 पर का नारा फेल हो जाएगा। इस बार विपक्ष बहुत मजबूत स्थिति में रहेगा।

आचार्य देव ने बताया कि ज्योतिष आने वाले कल का आधार है। आज जब जिंदगी इतनी भागदौड़ भरी हो गई व्यक्ति के पास समय नहीं है अच्छा बुरा सोचने का तब उसके लिए ज्योतिष एक बड़ी राहत साबित होगा। वर्तमान समय में लोगों की व्यस्तता देखने के बाद वर्षो पहले आचार्य देव द्वारा उठाया कदम मंदिरों को ऑनलाइन लाने का आज सार्थक होता दिखाई दे रहा है।