Tuesday , September 17 2024

ये नया भारत है, आँखों में आँखें डालकर बात करता है : स्वतंत्रदेव सिंह

चंदौली (टेलीस्कोप टुडे संवाददाता)। भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं प्रदेश के जलशक्ति मंत्री स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि “ये नया भारत है, ये आँखों में आँखें डालकर बात करता है और अगर कोई साजिश करे तो घर में घुसकर मारता है। चाहे चीन हो या अमेरिका, भारत आज बराबरी से बात करता है और पाकिस्तान की तो वो हालत कर दी है कि कभी हमें आतंक परोसने वाला देश आज रोटी-रोटी को मोहताज हो गया है। जलशक्ति मंत्री स्वतंत्र देव सिंह शुक्रवार को भाजपा के वरिष्ठ नेता महेन्द्र नाथ पांडेय के नामांकन में सम्मिलित हुए और चन्दौली में उपस्थित विशाल जनसमूह को संबोधित किया।

स्वतंत्र देव सिंह ने कहाकि केंद्रीय मंत्री महेंद्र नाथ पांडेय के विकास कार्यों की गवाही चंदौली की जनता स्वयं देती है। उन्होंने दिल्ली में मोदी जी के मंत्रीमंडल के सहयोगी के तौर पर तो दायित्व निभाया ही, चंदौली का भी जमकर विकास किया। स्ट्रीट लाइट से लेकर सीसी रोड, हर घर बिजली, हर नल जल से लेकर क्षेत्र का जमकर विकास किया है। कमल के निशान पर बटन दबाकर इन्हें एक बार फिर से दिल्ली भेजना है।

जलशक्ति मंत्री ने कहा कि परिवारवादियों से देश की प्रगति में रुकावट ना हों और इसके लिए आप सबको बड़ी संख्या में बाहर निकलकर मतदान करना है। उन्होंने उपस्थित पार्टी पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं से कहा कि हर मतदाता को बूथ तक ले जाने का संकल्प आप पूरा कीजिए और मोदी जी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने में अपने सहभागिता सुनिश्चित कीजिए।

श्री सिंह ने कहाकि मोदी जी और योगी जी का आपके सिवा कोई नहीं है। उनका अपना परिवार आप लोग ही हैं। वो दिन-रात देश को आगे ले जाने और आपके बच्चों का भविष्य बनाने की चिंता में लगे हैं। आप उनको मज़बूत कीजिए और वो आपके देश, समाज और परिवार को मज़बूत करेंगे।