TITAN World : Mothers Day पर अपनी मां को दें अनूठा सरप्राइज़

टाइटन वर्ल्ड लेकर आए हैं मदर्स डे के मौके पर दिल को छू जाने वाला कैंपेन



(लखनऊ टेलीस्कोप टुडे संवाददाता)। भारत के सबसे व्यापक वाॅच रीटेल नेटवर्क टाइटन वर्ल्ड, मदर्स डे के उपलक्ष्य में लेकर आए हैं दिल को छू जाने वाला कैंपेन। जो आपके जीवन की सबसे महत्वपूर्ण महिला-आपकी मां के साथ समय बिताने के महत्व पर रोशनी डालता है। यह कैंपेन मां और बेटे के बीच के गहरे रिश्ते को खूबसूरती से चित्रित करता है, जिसके तहत उपभोक्ता टाइटन वर्ल्ड स्टोर में अपनी मां को अनूठा सरप्राइज़ दे सकते है। फिल्म आपकी मां के प्रति प्यार की अभिव्यक्ति के लिए उनके साथ बिताए जाने वाले हर पल पर रोशनी डालती है, जो निःस्वार्थ भाव के साथ अपने परिवार की देखभाल करती है और अपना समय परिवार को समर्पित कर देती है।

इस मदर्स डे, टाइटन वर्ल्ड उपभोक्ताओं के लिए सुनहरा अवसर लेकर आए हैं जिसके तहत वे स्टोर में खुशनुमा जश्न में शामिल होकर अपनी मां को सरप्राइज़ दे सकते हैं और उन्हें यादगार अनुभव प्रदान कर सकते हैं। इस कैंपेन के तहत टाइटन वर्ल्ड के चुनिंदा स्टोर्स को खूबसूरत साज-सज्जा, केक, फूलों से सजाकर बेहतरीन जश्न के लिए तैयार किया जाएगा। इसी क्रम में उपभोक्ता हैण्ड-पेंटिंग गतिविधि में हिस्सा ले सकते हैं, जिसे अनूठे बंधन के प्रतीक के रूप में स्मृति चिन्ह की तरह तैयार किया जाएगा। ये गतिविधियां माताओं को उनके परिवार के साथ सही मायनों में प्यार और सराहना के कुछ यादगार पल बिताने का मौका देंगी।  

इस अवसर पर श्री राहुल शुक्ला (वाईस प्रेज़ीडेन्ट एवं चीफ़ सेल्स एण्ड मार्केटिंग ऑफिसर- टाइटन वाॅचेज़) ने कहा, ‘‘आज के दौर में टाइटन वर्ल्ड में हम ऐसा कैंपेन लेकर आए हैं जो ऐसी महिला के साथ गुणवत्तापूर्ण समय बिताने के महत्व पर रोशानी डालता है। जिसने अपना पूरा जीवन हमें आयाम देने के लिए समर्पित कर दिया है। हमें खुशी है कि हम स्टोर में उपभोक्ताओं के लिए यह अनूठा अनुभव लेकर आए हैं, जो सुनिश्चित करेगा कि यह दिन आपकी मां के लिए और आपके लिए यादगार बन जाए। इसके अलावा आप टाइटन की ओर से ढेरों विकल्पों में से अपनी पसंद के विकल्प चुन सकते हें, जिन्हें विभिन्न प्रकार की शैलियों और व्यक्तित्वों को ध्यान में रखते हुए डिज़ाइन किया गया है।’’

उपभोक्ता एक्सक्लुसिव रूप से हज़रतगंज और फन रिपब्लिक माॅल स्टोर में मदर्स डे के जश्न का खुशनुमा अनुभव पा सकते हैं।