राजनाथ सिंह के नेतृत्व में लखनऊ विकास के मार्ग पर रचेगा नए आयाम : ओपी श्रीवास्तव

लखनऊ पूर्व विधानसभा के भाजपा प्रत्याशी ओपी श्रीवास्तव पदयात्रा, बैठक व नुक्कड़ सभाओं के माध्यम से कर रहे जनसंपर्क

लखनऊ (टेलीस्कोप टुडे संवाददाता)। पीएम मोदी के कार्यकाल में जो विकास की तीव्रता देखने को मिली वह किसी अन्य सरकार में देखने को नहीं मिली। अर्थव्यवस्था के मामले में कांग्रेस सरकार के कार्यकाल में भारत 11 में स्थान पर था, लेकिन मोदी जी के कार्यकाल में यह पांचवें स्थान पर पहुंच गया है और 2027 तक भारत की अर्थव्यवस्था टॉप 3 में पहुंच जाएगी। केन्द्रीय रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने समरसता सम्मेलन के दौरान उक्त बातें कहीं। इस कार्यक्रम में राजनाथ सिंह के साथ लखनऊ पूर्वी से भाजपा उम्मीदवार ओपी श्रीवास्तव, लखनऊ उत्तर के विधायक डा. नीरज बोरा, नगर अध्यक्ष आनंद द्विवेदी, महापौर सुषमा खर्कवाल, एमएलसी मुकेश शर्मा सहित तमाम वरिष्ठ नेता मंच पर मौजूद रहे। कार्यक्रम में भारी संख्या में भाजपा कार्यकर्ताओं और  लखनऊ की जनता मौजूद रही।

भाजपा के दिग्गजों ने किया प्रचार अभियान तेज

लखनऊ पूर्वी विधानसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी ओपी श्रीवास्तव के समर्थन में लखनऊ महानगर अध्यक्ष आनंद द्विवेदी, एमएलसी मुकेश शर्मा, नीरज सिंह सहित कई नेताओं ने प्रचार अभियान तेज कर दिया है। जगह-जगह नुक्कड़ सभा का आयोजन किया जा रहा है, लोगों से संपर्क किया जा रहा है, घर-घर जाकर प्रचार अभियान चलाया जा रहा है। ओपी श्रीवास्तव में कहाकि राजनाथ सिंह के नेतृत्व में लखनऊ विकास के नए आयाम दिन प्रतिदिन गढ़ रहा है। मैं पूर्वी विधानसभा में हर स्तर पर विकास व जनता के प्रति समर्पित रहूंगा।

ये भी पढ़े : विश्व कल्याण के लिए महाशक्ति बनेगा भारत : राजनाथ सिंह

कड़कती धूप में भी मिल रहा जनता का साथ

ओपी श्रीवास्तव कड़क की धूप में भी जनता के बीच में ही बने रहते हैं, वह सुबह से भी जनता की समस्याओं एवं निराकरण हेतु बैठक कर रहे हैं। सुबह से लेकर शाम तक विकास नगर, इंदिरा नगर सहित पूर्वी विधानसभा के विभिन्न क्षेत्रों में जनसंपर्क किया। शाम को माधव सभागार सरस्वती शिशु मन्दिर में राजनाथ सिंह के साथ समरसता सम्मेलन कार्यक्रम में सम्मिलित हुए। फिर राम भवन राजीव नगर कल्याणपुर में भाजपा के वरिष्ठ नेता नीरज सिंह के साथ एक बड़ी बैठक में भाग लिया। जनता के बीच रहकर जनता की समस्याओं को सुना और अधिक से अधिक मत देने की अपील भी की।