Saturday , May 18 2024

लखनऊ पूर्वी : भाजपा प्रत्याशी ने बैठकों संग घर-घर दी दस्तक, मांगा समर्थन

● भाजपा कार्यकर्ताओं ने घर -घर खटखटाई कुण्डी, लखनऊ के विकास के लिए मांगे वोट

लखनऊ (टेलीस्कोप टुडे संवाददाता)। लखनऊ संसदीय सीट के साथ ही लखनऊ पूर्वी विधानसभा क्षेत्र में होने वाले उप चुनाव प्रचार ने तेजी पकड़ ली है। लखनऊ पूर्वी से भाजपा प्रत्याशी ओपी श्रीवास्तव के समर्थन में प्रभात फेरी से लेकर शाम को नुक्कड़ सभा, बैठकों का दौर और जनसम्पर्क में भारी भीड़ जुट रही है। चुनाव कार्यालय पर भी संगठन की बैठक चल रही हैं। गर्मी में वोटर को मतदान बूथ तक ले जाने की व्यवस्था पर भी रणनीति तैयार हो रही है। इस दौरान शुक्रवार सुबह पूर्वी विधानसभा के उप चुनाव प्रत्याशी ओपी श्रीवास्तव ने इंदिरानगर बंधु पार्क सहित घरों में दस्तक दी और क्षेत्र के विकास के लिए वोट मांगे। ‌

विकसित भारत के लक्ष्यों को पूरा करने में अहम भूमिका निभाएगा लखनऊ पूर्व : ओपी श्रीवास्तव

भाजपा प्रत्याशी ओपी श्रीवास्तव के समर्थन में वरिष्ठ नेता नीरज सिंह सहित कई नेताओं ने भी प्रचार अभियान तेज कर दिया है। जगह-जगह नुक्कड़ सभा का आयोजन किया जा रहा है, लोगों से संपर्क किया जा रहा है, घर-घर जाकर प्रचार अभियान किया जा रहा है। जनता के बीच में नुक्कड़ सभा के दौरान ओपी श्रीवास्तव ने कहाकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में जल्द ही विकसित भारत का सपना पूरा होने वाला है। उनके लक्ष्यों को पूरा करने में लखनऊ पूर्व विधानसभा अहम भूमिका निभाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ेगा। पूर्वी विधानसभा में हम अधूरे विकास कार्य को तो पूरा करने के लिए समर्पित हैं ही, साथ ही 24 घंटे जनता की सेवा में भी समर्पित रहेंगे।

ओपी श्रीवास्तव ने ‌कूर्माचल नगर बी.-43 में भाजपा महिला मोर्चा की बैठक की। विश्व संवाद केंद्र में बैठक, फिर इस्माइलगंज प्रथम वार्ड में जनता से मिले, पेपरमिल कालोनी, निशातगंज कॉल्विन वार्ड में जनसभाएं की। उन्होंने जनता से भाजपा के पक्ष में अधिक से अधिक संख्या में मतदान करने की अपील भी की। इस दौरान हेमा डोगारियाल, हरिहर नगर केडी सिंह (पार्षद), कृष्णवीर सिंह ‘बन्टू’ (मण्डल अध्यक्ष), सुमित खन्ना, सतीश लखवानी, पार्षद राजेश सिंह, पार्षद प्रमोद सिंह राजन समेत तमाम कार्यकर्ता मौजूद रहे।