Tuesday , September 17 2024

फीनिक्स पलासियो : सुहानी के मनोवैज्ञानिक तरीकों और जादू के अनोखे मेल ने किया हैरान

मेंटालिस्ट सुहानी शाह का हैरतअंगेज मानसिक कलाबाजी का प्रदर्शन, दर्शक रह गए हैरान

लखनऊ (टेलीस्कोप टुडे संवाददाता)। प्रसिद्ध मेंटेलिस्ट सुहानी शाह ने रविवार को फीनिक्स पैलेसियो में दर्शकों को अपने प्रदर्शन से हैरान कर दिया। जादू, दिमाग पढ़ने और मंच पर आकर्षक उपस्थिति के उनके असाधारण मेल ने दर्शकों को कार्यक्रम के अंत तक सम्मोहित किए रखा।

सुहानी के मनोवैज्ञानिक तरीकों और जादू के अनोखे मेल ने न केवल दर्शकों को हैरत में डाल दिया बल्कि बहुतों के दिमाग में यह सवाल उठने लगा कि जो उनकी आंखों के सामने घट रहा है, क्या वह वाकई हकीकत है। सुहानी सलमान खान, बादशाह और हिमेश रेशमिया जैसे बॉलीवुड सितारों के साथ काम कर चुकी हैं, इससे उनके कार्यक्रम के प्रति लोगों की उत्सुकता और बढ़ गई थी।

सुहानी शाह ने अपने मनमोहक प्रदर्शन के दौरान दो अहम मौकों पर दर्शकों को चकित कर दिया। पहले, उन्होंने एक रैंडम तरीके से चुने गए दर्शक के फोन का पासवर्ड सही अनुमान लगाकर अपनी उल्लेखनीय सहज-शक्ति और मानसिक शक्ति का प्रदर्शन किया। इसके बाद, उन्होंने दर्शकों को कुछ संख्याएँ देने के लिए कहा। उन संख्याओं को साथ जोड़ने पर जो योग निकला, 161494, वह एक ऐसी संख्या से बिलकुल मेल खाता था, जो उन्होंने शो के शुरू में एक महिला को दिए गए एक कागज़ पर लिख दिया था। इस असाधारण मानसिक कौशल ने दर्शकों को अचंभित कर दिया।

दर्शकों में मौजूद विकास ने कहा, ‘सुहानी शाह का प्रदर्शन ऐसा था जैसा मैंने पहले कभी नहीं देखा। मैं अब भी हैरान हूँ कि उन्होंने ये कैसे कर दिखाया। ये वाकई में दिल दिमाग को अचंभित कर देने वाला था।'”

इस कार्यक्रम के फूड पार्टनर्स इशारा, दोबारा और एट ने सुहानी शाह के मंत्रमुग्ध कर देने वाले प्रदर्शन के साथ एक लजीज स्वाद का अनुभव प्रदान किया। इस आयोजन के जादुई माहौल को बढ़ाने के लिए मेहमानों ने कई तरह के जायकों का लुत्फ उठाया। नमकीन व्यंजनों से लेकर लुभावने डेसर्ट तक, इस यादगार मनोरंजन की शाम को लजीज व्यंजनों की यादगार संगत मिली।

फीनिक्स मिल्स लिमिटेड के सीनियर सेंटर डायरेक्टर संजीव सरीन, ने आयोजन की सफलता पर अपनी प्रसन्नता व्यक्त करते हुए कहा, “हम फीनिक्स पलासियो में सुहानी शाह की मेजबानी करके रोमांचित हैं। उनका प्रदर्शन वास्तव में मंत्रमुग्ध कर देने वाला था और दर्शकों की प्रतिक्रिया अत्यधिक सकारात्मक थी। हम अपने शॉपर्स को इस तरह के अनूठे और आकर्षक अनुभव देने के लिए प्रतिबद्ध हैं।”