Thursday , May 23 2024

धर्मपाल सिंह ने दिया बूथ विजय का मंत्र

लखनऊ (टेलीस्कोप टुडे संवाददाता)। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश महामंत्री (संगठन) धर्मपाल सिंह ने शनिवार को जौनपुर एवं गाजीपुर में लोकसभा संचालन समिति, लोकसभा व विधानसभा के प्रभारी व संयोजकों सहित जनप्रतिनिधियों के साथ बैठक में बूथ विजय का मंत्र सौंपा। प्रदेश महामंत्री (संगठन) धर्मपाल सिंह ने कहा कि भाजपा का लक्ष्य बड़े अंतर के साथ प्रदेश की सभी 80 सीटों पर चुनाव जीतना है। लोकसभा चुनाव की तैयारियों की समीक्षा करते हुए उन्होंने कहा कि नियमित प्रवास के साथ बूथ पर सक्रियता, सम्पर्क व संवाद से बूथ विजय का लक्ष्य प्राप्त करना है। प्रत्येक कार्यकर्ता को जिम्मेदारी सौंपना है तथा प्रत्येक बूथ पर सभी को मतदान के लिए प्रेरित करना है। उन्होंने टिफिन बैठक की तैयारियों की समीक्षा करते हुए कहा कि टिफिन बैठक में कार्यकर्ता अपने आस पास के लोगो को भी जोडे़।

धर्मपाल सिंह ने शनिवार को कहाकि भाजपा का संकल्प मोदी जी की गारंटी के साथ देश के सामने है। एक ओर कांग्रेस, सपा, बसपा का अपने परिवार की समृद्धि और खुशहाली का ऐजेंडा है। वहीं दूसरी ओर मोदी जी की देश की समृद्धि और देशवासियों की खुशहाली की गारंटी है। विकसित भारत के संकल्प को साकार बनाने के लिए अबकी बार 400 पार जीतकर नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में तीसरी बार मजबूत सरकार बनाना है। 400 पार की सरकार विकसित भारत के संकल्प को पूर्ण करेगी तथा नारी, युवा, किसान व गरीब के आर्थिक व सामाजिक उत्थान का कारक बनेगी।

उन्होंने कहा कि बूथ समिति की मजबूत संरचना तथा सक्रियता संगठन की रणनीति को माइक्रोलेवल पर प्रभावी बनाती है। यही कारण है कि भाजपा का बूथ से लेकर केन्द्रीय स्तर तक का प्रत्येक पदाधिकारी पन्ना प्रमुख के रूप में बूथ समिति का सदस्य है। उन्होंने कहा कि विपक्ष अभी उहापोह की स्थिति में है। जबकि भाजपा के परिश्रमी कार्यकर्ता घर-घर तक संवाद कायम किये हुए है। विपक्ष के पास मुद्दे नहीं है। इसलिए झूठ, छल, प्रपंच ही विपक्ष के हथकंडे है। हमें सजग रहकर विपक्ष के हर षडयंत्र को समाप्त करना है।