कलर्स ने राम की पैड़ी घाट पर की 4डी एंगेजमेंट मंदिर की स्थापना

लखनऊ (टेलीस्कोप टुडे संवाददाता)। कलर्स टीवी चैनल ने अपने दर्शकों को ‘लक्ष्मी नारायण’ के दिव्य दर्शन देने के लिए राम की पैड़ी घाट पर एक नवीन और बहु-आयामी 4डी एंगेजमेंट मंदिर की स्थापना की है। ताकि लोगों को भगवान विष्णु और माता लक्ष्मी के अद्भुत दर्शन का विविध अनुभव प्राप्त हो सके। इस मनमोहक मंदिर के रूप में, एक विशाल 12 फीट का 4डी लक्ष्मी नारायण मंदिर निर्मित किया गया है और दर्शक इसका आनंद 20 अप्रैल से 23 अप्रैल तक केवल राम की पैड़ी घाट पर उठा सकते हैं।

इस बात पर दृढ़ विश्वास रखते हुए कि “हर घर में लक्ष्मी नारायण का वास है”, कलर्स का आगामी पौराणिक शो ‘लक्ष्मी नारायण’ 22 अप्रैल से सोमवार से शुक्रवार तक रात 10 बजे प्रसारित होगा। यह अपने दर्शकों को सुख, सामर्थ्य और संतुलन का खजाना हासिल करने की कुंजी प्रदान करेगा तथा उन्हें अपने घरों में समृद्धि का स्वागत करने के लिए प्रेरित करेगा। शो दर्शकों को ‘लक्ष्मी’ और ‘नारायण’ के दिव्य अवतार की यात्रा से रूबरू कराएगा, जिसमें उन्हें उनकी अनसुनी कथाओं के दर्शन होंगे, जहां वे स्वयं परमेश्वर होने के बावजूद समकालीन चुनौतियों और आकांक्षाओं से गुजरते हैं, जिससे दर्शकों को आज की आधुनिक दुनिया के लिए प्रासंगिक अनुभव प्राप्त होगा। इस शो में श्रीकांत द्विवेदी और शिव्या पठानिया क्रमश: भगवान नारायण और देवी लक्ष्मी की भूमिका में हैं।

बहुत से लोगों के लिए, अयोध्या की यात्रा एक आनंदमय अनुभव होती है।  यह एक बहुत बड़ी खुशी की बात है कि उनकी धरती पर ऐसी एक विशिष्ट स्थापना हुई है जो धार्मिक परंपरा के साथ-साथ आधुनिक तकनीकों का भी उपयोग करती है। यह स्थान न केवल धार्मिक और सांस्कृतिक परंपरा का संरक्षण करेगा, बल्कि नवीन आरामदायक तरीकों से पवित्र अनुभव भी प्रदान करेगा।