Saturday , July 27 2024

Amazon.in : होम, किचन और आउटडोर कैटेगरी में मिल रहा आकर्षक ऑफर

उत्तर प्रदेश है सबसे तेजी से बढ़ते बाजारों में से एक 

फर्नीचर, फ‍िटनेस उत्‍पाद और प्रीमियम किचन एप्‍लाएंसेस की खरीदारी करने वाले ग्राहकों के साथ लखनऊ की हिस्‍सेदारी उत्‍तर प्रदेश के बाजार में है सबसे ज्‍यादा  

टिकाऊ उत्‍पादों पर ध्‍यान केंद्रित करने वाले शीर्ष बाजारों में से एक है लखनऊ और इसमें दो गुना से अधिक की वृद्धि की गई है दर्ज 

लखनऊ (टेलीस्कोप टुडे संवाददाता)। होम और किचन कैटेगरी में सलाना आधार पर 25 प्रतिशत की प्रभावशाली वृद्धि के साथ, Amazon.in ने मंगलवार को उत्‍तर प्रदेश में उल्‍लेखनीय प्रदर्शन की घोषणा की है। ऑनलाइन मार्केटप्‍लेस Amazon.in ने उत्‍तर प्रदेश में नए ग्राहकों की संख्‍या में भी दो अंकों की वृद्धि दर्ज की है। अधिकांश नए ग्राहक टियर-2 और इससे नीचे के शहरों से जुड़ रहे हैं। कंपनी ने उत्‍तर प्रदेश को Amazon.in के लिए सबसे बड़े बाजारों में से एक बताया है, राज्‍य से आने वाली कुल मांग में लखनऊ, नोएडा और गाजियाबाद की हिस्‍सेदारी 50 प्रतिशत से अधिक है।

नवाबों के शहर लखनऊ के ग्राहक फर्नीचर, फ‍िटनेस प्रोडक्‍ट्स, बाथरूम प्रोडक्‍ट्स, डीआईवाई वॉल पेंट्स और प्रीमियम किचन एप्‍लाएंसेस की खरीदारी करना पसंद कर रहे हैं। बिजली की बचत करने वाले एप्‍लाएंसेस, सोलर पैनल, पानी बचाने वाले वाटर प्‍यूरीफायर्स जैसे टिकाऊ उत्‍पादों के लिए भी लखनऊ में दो गुना से अधिक की वृद्धि दर्ज की गई है। 

Amazon.in ने आज लखनऊ में एक दिवसीय कार्यक्रम के जरिये क्षेत्र की सफलता का जश्‍न मनाया। प्रदर्शनी में फर्नीचर, घर का जरूरी सामान, किचन एप्‍लाएंसेस, होम डेकोर और लाइटिंग, स्‍पोर्ट एंड फ‍िटनेस, ईवी और व्‍हीकल एक्‍सेसरीज, आउटडोर और गार्डेनिंग उत्‍पाद आदि का प्रदर्शन शामिल था। इस अनूठी प्रदर्शनी ने मीडिया और भागीदारों को अमेजन इंडिया के शीर्ष नेतृत्‍व के साथ बातचीत करते हुए अपने पसंदीदा ब्रांड्स और उत्‍पादों का अनुभव करने का मौका दिया। 

इस अवसर पर टिप्‍पणी करते हुए, केएन श्रीकांत (डायरेक्‍टर, होम, किचन एंड आउटडोर्स, अमेजन इंडिया) ने कहा, “Amazon.in के लिए उत्‍तर प्रदेश एक महत्‍वपूर्ण बाजार है और हम राज्‍य के सभी 70 जिलों और सभी सेवा योग्‍य पिनकोड पर डिलीवरी कर रहे हैं। राज्‍य के ग्राहकों से मिले प्‍यार का जश्‍न मनाने के लिए हम लखनऊ में Amazon.in के होम एंड किचन एक्‍सपीरिएंस एरेना को पेश करते हुए काफी रोमांचित हैं। भारत के सबसे पसंदीदा मार्केटप्‍लेस के रूप में, हम एक असाधारण ग्राहक अनुभव और हमारे ग्राहकों की बढ़ती जरूरतों को पूरा करने वाले उत्‍पादों की विस्‍तृत श्रृंखला के माध्‍यम से ‘हर मुस्‍कार की अपनी दुकान’ उपलब्‍ध कराने के लिए प्रतिबद्ध हैं।”

उपभोक्‍ताओं के लिए शॉपिंग सुविधा को और बेहतर बनाने के लिए, Amazon.in ने हाल ही में फैन, लाइटिंग, किचन और बाथ एक्‍सेसरीज के लिए भी अपनी इंस्‍टॉलेजशन सर्विस का विस्‍तार किया है। फैन, किचन एंड बाथ एक्‍सेसरीज, चेयर्स आदि पर इंस्‍टॉलेशन सर्विस पहले से ही उपलब्‍ध थी। इसके अलावा, भारत के सबसे पसंदीदा ऑनलाइन मार्केटप्‍लेस पर ईवी की उपलब्‍धता के कारण, उत्‍तर प्रदेश के ग्राहकों की ओर से हीरो विडा और बजाज चेतक जैसे ब्रांड्स के इलेक्ट्रिक वाहनों की मजबूत मांग देखी जा रही है। 

नए ग्राहकों के लिए आकर्षक ऑफर्स 

कैश ऑन डिलीवरी के साथ होम, किचन और आउटडोर उत्पादों के पहले ऑर्डर पर मुफ्त डिलीवरी

Amazon.in पर होम, किचन और आउटडोर उत्‍पादों के लिए पहली बार खरीदारी करने वाले ग्राहकों के लिए अतिरिक्‍त 20 प्रतिशत डिस्‍काउंट (अधिकतम 100 रुपए)। 

पूरे साल भर बचत 

मंथली होम और किचन सेल कार्यक्रम “होम शॉपिंग स्‍प्री” के दौरान खरीदारी करें और महीने की सबसे कम कीमत का लाभ उठाएं। एक्‍सक्‍लूसिव सिलेक्‍शन पर 8 बजे से 12 बजे तक शानदार डील्‍स पाएं।

अमेजन पे आईसीआईसीआई बैंक क्रेडिट कार्ड से खरीदारी करने वाले ग्राहक रोमांचक पुरस्‍कार के साथ अनलिमिटेड 5 प्रतिशत (प्राइम ग्राहक) और 3 प्रतिशत (नॉन-प्राइम ग्राहक) कैशबैक का लाभ उठा सकते हैं। इसके अलावा, पात्र ग्राहक अमेजन पे लेटर के साथ 60,000 रुपए तक का ऋण भी हासिल कर सकते हैं। अधिक जानकारी के लिए Amazon Pay पर जाएं।  

अमेजन प्राइम मेंबर्स के लिए 40 लाख से अधिक उत्‍पादों पर फ्री वन-डे डिलीवरी, को-ब्रांडेड आईसीआईसीआई क्रेडिट कार्ड के साथ खरीदारी करने पर अनलिमिटेड 5 प्रतिशत कैशबैक, डील्‍स और शॉपिंग इवेंट्स के लिए अर्ली और एक्‍सक्‍लूसिव एक्‍सेस।  अमेजन प्राइम उपलब्‍ध कराता है प्राइम वीडियो और प्राइम म्‍यूजिक के लिए अनलिमिटेड एक्‍सेस। प्राइम नाऊ से जुड़ने के लिए amazon.in/prime  पर जाएं। 

अमेजन बिजनेस कस्‍टमर्स विभिन्‍न कैटेगरी में अपनी खरीदारी पर भारी छूट पाने के साथ जीएसटी बिल पर 28 प्रतिशत तक अतिरिक्‍त बचत कर सकते हैं। ऑफर्स का लाभ उठाने के लिए Amazon Business के लिए फ्री में रजिस्‍ट्रेशन करें।