Thursday , September 19 2024

अग्रवाल सभा बलरामपुर : आकर्षण का केंद्र रहीं झांकियां, मस्ती संग उठाया व्यंजनों का लुत्फ

बलरामपुर (टेलीस्कोप टुडे संवाददाता)। अग्रवाल सभा द्वारा श्री महाराजा अग्रसेन मंदिर परिसर में भव्य होली मिलन समारोह का आयोजन श्री महाराजा अग्रसेन जी के माल्यार्पण से किया गया। माल्यार्पण सभा अध्यक्ष निष्काम गुप्ता, उपाध्यक्ष अशोक गुप्ता एवं सचिव मनीष तुलस्यान द्वारा सम्पन्न हुआ। इसके पश्चात सभी ने होली मिलन एवं जलपान व ठंडाई का भरपूर आनंद उठाया। वहीं आम सभा की वार्षिक बैठक में पुनः एक वर्ष के लिए वर्तमान पदाधिकारियों का कार्यकाल बढ़ाया गया। साथ ही सर्वसम्मति से यह भी निर्णय लिया गया कि अग्रसेन रसोई को पुनः एक वर्ष के लिए संचालित किया जाएगा। माह मई से इसे मंगलवार के स्थान पर बुधवार को यथावत स्थान व समय पर किया जाता रहेगा।

सायंकालीन रंगारंग कार्यक्रमों की प्रस्तुतियां लखनऊ एवं वृन्दावन से आए कलाकारों ने दी। जिसमें गणेश वंदना, बाल हनुमान, श्री राम, सीता व लक्ष्मण की सुंदर प्रस्तुति, बाहुबली हनुमान, अबीर गुलाल की होली सहित प्रसिद्ध फूलों वाली होली तथा विभिन्न नग़मों की मनमोहक प्रस्तुतियां हुईं। प्राँगण में मौजूद बच्चों के साथ विभिन्न हँसी की प्रतियोगिता भी हुईं। सभी ने इस कार्यक्रम में जमकर मस्ती करते हुए अंत में स्वादिष्ट रात्रि भोज का भी सपरिवार आनंद उठाया।

अग्रवाल सभा, बलरामपुर के जन सम्पर्क अधिकारी सौम्य अग्रवाल ने बताया कि होली मिलन समारोह से सम्बंधित समस्त प्रकार की व्यवस्थाओं इत्यादि में राजीव अग्रवाल, सुशील हमीरवासिया, विनोद बंसल, आलोक अग्रवाल, निर्मल अग्रवाल, पवन अग्रवाल, अजय अग्रवाल, साकेत तुलस्यान, अभिषेक सिंघल, अरुण केडिया, अमन अग्रवाल एवं पंकज अग्रवाल का विशेष सहयोग प्राप्त हुआ।