Friday , September 20 2024

कलर्स : धूम मचा रही है दो बहनों की प्यारी कहानी “मंगल लक्ष्मी”

‘मंगल लक्ष्मी’ की अभिनेत्री सानिका अमित ने कलर्स पर अपने नए शो के लिए अपनी गुरु दीपिका सिंह से अभिनय के सबक लेने के बारे में बात की

लखनऊ (टेलीस्कोप टुडे संवाददाता)। रिश्तों में सम्मान के महत्व पर प्रकाश डालते हुए, कलर्स का नया शो ‘मंगल लक्ष्मी’ दो बहनों की अपनी प्यारी कहानी से टीवी स्क्रीन पर धूम मचा रहा है। साथ में, वे एक-दूसरे के लिए “चुटकी भर सम्मान” हासिल करने के लिए दृढ़ हैं, जो इस विचारोत्तेजक पारिवारिक ड्रामा में रिश्तों का मूल है। यह कहानी बड़ी बहन मंगल के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसका किरदार दीपिका सिंह निभा रही हैं, जो अपनी छोटी बहन सानिका अमित अभिनीत लक्ष्मी के लिए एक सम्मानजनक दूल्हे की तलाश कर रही है। पूरे शो के दौरान, दर्शक मंगल को लक्ष्मी के लिए सही साथी खोजने की कोशिश करते हुए देखेंगे। शो की टैगलाइन, ‘मंगल अपने अनुभव से सवारेगी लक्ष्मी की ज़िंदगी’, इस सफर को दर्शाती है। इस ऑन-स्क्रीन कहानी और अपने खुद के अनुभवों के बीच समानताएं पाते हुए, सानिका स्वीकार करती हैं और बताती हैं कि कैसे दीपिका सानिका को कैमरे के सामने अभिनय करने में सलाह देती रही हैं, और उन्हें टेलीविज़न के लिए अभिनय की बारीकियां सिखाती रही हैं।

दीपिका सिंह के साथ अपने ऑफ़-स्क्रीन कनेक्शन पर विचार करते हुए सानिका ने कहा, “मेरा मानना है कि सह-कलाकारों के साथ अच्छे ऑफ़-स्क्रीन बॉन्ड के कारण स्क्रीन पर भी शानदार केमिस्ट्री दिखाई देती है। वह सेट पर मेरी बड़ी बहन की तरह हैं, जो एक्टिंग की टिप्स देकर मेरी मदद करने के लिए तैयार रहती हैं, और बदले में मैं उनसे कंटेंट बनाने के बारे में बात करती रहती हूं। सेट पर हर दिन सीखने का अनुभव मिलता है, और मैं वास्तव में शो के सार, ‘मंगल सवरेगी अपने अनुभव से लक्ष्मी की ज़िंदगी’ को जी रही हूं। मैं उन अमूल्य सबकों के लिए आभारी हूं जो मैं हर दिन सीखती हूं, जिससे मुझे अपने किरदार को अनुभव करने का मौका मिलता है।