Monday , July 15 2024

फीनिक्स यूनाइटेड : “ग्रैंड इलेक्ट्रॉनिक फेस्ट” और “शॉप मोर टू विन मोर” ऑफर की धूम

लखनऊ (टेलीस्कोप टुडे डेस्क)। शॉपर्स के लिए खरीदारी के अनुभव को और भी रोमांचक बनाने के लिए फीनिक्स यूनाइटेड आलमबाग 25 से 31 जनवरी तक ग्रैंड इलेक्ट्रॉनिक फेस्ट का आयोजन कर रहा है। इसके अलावा, गणतंत्र दिवस के उपलक्ष्य में मॉल ने ‘शॉप मोर टू विन मोर’ ऑफर भी पेश किया है, जो 31 जनवरी तक चलेगा। इस दौरान शॉपिंग पर 70% तक की छूट और रोमांचक पुरस्कार जीतने का मौका मिल रहा है।

ग्रैंड इलेक्ट्रॉनिक फेस्ट में शॉपर्स रिलायंस डिजिटल से अविश्वसनीय छूट और बचत का लाभ उठा सकते हैं, जिसमें  ₹26,000 तक की छूट मिलेगी। अगर आप गैजेट्स के शौकीन हैं और शानदार डील्स की तलाश में हैं? तो इलेक्ट्रॉनिक्स प्रोडक्ट्स पर शानदार छूट और डील्स का लाभ उठाने का एक शानदार अवसर है। इस इलेक्ट्रॉनिक फेस्ट में आईफोन, मैकबुक और स्मार्टवॉच जैसे प्रीमियम प्रोडक्ट्स पर भी बेहतरीन डील्स मिल रही हैं। फेस्ट में एचडीएफसी कार्ड धारकों को इन उत्पादों पर तत्काल छूट का भी लाभ मिलेगा।

इसके अलावा फीनिक्स यूनाइटेड मॉल में 20 से 31 जनवरी तक चलने वाले रिपब्लिक डे के लिए “शॉप मोर टू  विन मोर” विशेष ऑफर में जितना अधिक आप खरीदारी करेंगे, उतना ही जीतने का मौका मिलेगा। इस प्रमोशनल ऑफर में शामिल होने वाले प्रमुख ब्रांड्स पैंटालून, मैक्स जूडियो, मार्क्स एंड स्पेंसर ओनली जैक और जोन्स लिवाइस, स्केचर्स, जॉन प्लेयर, टर्टल ली कूपर और कैंपस हैं।

फीनिक्स मिल्स के सीनियर सेंटर डायरेक्टर संजीव सरीन ने इन ऑफर्स के लिए अपना उत्साह व्यक्त करते हुए कहा, “ग्रैंड इलेक्ट्रॉनिक फेस्ट का आयोजन कर हमारा उद्देश्य अत्याधुनिक इलेक्ट्रॉनिक्स को हर किसी के लिए सुलभ बनाना है। यह उत्सव हमारे शॉपर्स की पहुंच के भीतर नवीनतम तकनीक लाने का एक जरिया है। हम सभी को ग्रैंड इलेक्ट्रॉनिक फेस्ट और  “शॉप मोर टू  विन मोर” में रोमांचक शॉपिंग एक्सपीरियंस के लिए इन स्पेशल ऑफर्स का अधिकतम लाभ उठाने के लिए आमंत्रित करते हैं।”