Monday , July 15 2024

SLMG Group : गरीबों की उम्मीद पूरी करने के संकल्प संग जरूरतमंदों को वितरित किए कंबल

लखनऊ (टेलीस्कोप टुडे संवाददाता)। लधानी समूह की कंपनी, एसएलएमजी बीवरेजेज Coca Cola के भारत में प्रमुख बोटलिंग कंपनी के रूप में प्रसिद्ध है, और बीवरेजेज उद्योग में अग्रणी है। हमेशा से ही इस कंपनी ने समाज में योगदान करने का संकल्प दिखाया है।

इस संकल्प के परिणामस्वरूप, एसएलएमजी बीवरेजेज ने मंगलवार को शहर के प्रमुख मंदिर हनुमान सेतु पर गरीबों को कंबल दान करने का कार्य किया। इस श्रेष्ठ कार्य में लधानी समूह ने 150 कंबल गरीबों को वितरित किए, जो ठंड से बचाव के लिए महत्वपूर्ण हैं। इससे पहले भी कोविड काल में केजीएमयू में मास्क, सेनेटाइजर, और हैंडग्लब्स का वितरण किया गया था। कंबल वितरण के माध्यम से, ठंड से बचाव में सहायक होने के लिए आवश्यक सामग्री प्रदान की जाती है, जिससे गरीब लोगों को ठंड से राहत मिलती है।

विवेक लधानी (संयुक्त प्रबंध निदेशक, एसएलएमजी बीवरेजेज) ने कहाकि “इसके माध्यम से, समाज में सामंजस्य बनाए रखा जा सकता है और गरीबों को उच्चतम स्तर की जीवनस्तर की ओर एक कदम बढ़ाया जा सकता है। यह सामाजिक पहल गरीबों के प्रति समर्पित है और समृद्धि के अभिवृद्धि में एक महत्वपूर्ण योगदान कर सकता है।‘’

रचित लधानी (एसएलएमजी बीवरेजेज) ने इस मौके पर एसएलएमजी बीवरेजेज के समाज सेवा में दिए जाने वाले संकल्प की बात की और बताया कि कंपनी समय-समय पर गरीबों की मदद के लिए उत्साहित रहेगी। उन्होंने आने वाले समय में भी समाज के कल्याण के लिए और भी बेहतर सेवाएं प्रदान करने का संकल्प किया। उन्होंने इस समर्थन और सेवाभाव से यह भी जताया कि मंगलवार को राम भक्त हनुमान जी का दिन है और उन्होंने आशा जताई कि बजरंग बली की कृपा हमें और हमारे देश को सदैव प्रेरित करती रहेगी।

सौरभ लधानी (एसएलएमजी बीवरेजेज) ने कहाकि इस प्रकार के सामाजिक कार्यो से गरीब और आवश्यकताओं के लिए संघर्ष कर रहे लोगों को मदद पहुंचती है। इस सामाजिक पहल के माध्यम से, समाज उन व्यक्तियों की समर्थन में शामिल होता है जो आर्थिक कमी और समस्याओं का सामना कर रहे हैं, और इससे समृद्धि और सामाजिक समानता की दिशा में एक कदम और बढ़ता है।