Friday , September 20 2024

उप्र आदर्श व्यापार मंडल : वाणिज्य बंधु की बैठक में की ये मांग

लखनऊ (टेलीस्कोप टुडे संवाददाता)। वाणिज्य बंधु की बैठक जिलाधिकारी की अध्यक्षता में कलेक्ट्रेट सभागार में आयोजित हुई। जिलाधिकारी ने नई पहल करते हुए व्यापारियों को व्यापार बढ़ाने के गुर बताएं। जूम एप के से जुड़े आईआईएम इंदौर के गवर्नर अफेयर्स मैनेजर नवीन कृष्णा राय ने प्रेजेंटेशन के माध्यम से व्यापारियों को व्यापार करने के आधुनिक तरीकों की जानकारी दी।

जिलाधिकारी ने व्यापारियों को व्यापार के क्षेत्र के साथ-साथ उद्योग के क्षेत्र में आने के लिए भी प्रोत्साहित किया तथा उत्तर प्रदेश की अर्थव्यवस्था को एक ट्रिलियन डॉलर की अर्थव्यवस्था बनाए जाने में सक्रिय भूमिका निभाने के लिए आवाहन किया। 

बैठक में उत्तर प्रदेश आदर्श व्यापार मंडल के प्रदेश अध्यक्ष संजय गुप्ता ने प्रदेश सरकार द्वारा ट्रांजिट ओरिएंटेड डेवलपमेंट योजना के लागू किए जाने के बावजूद भी आवास विकास विभाग द्वारा राजधानी में न लागू किए जाने का मुद्दा उठाते हुए इस योजना को लागू करने की मांग की। बैठक में उत्तर प्रदेश आदर्श व्यापार मंडल के प्रदेश अध्यक्ष संजय गुप्ता के साथ प्रदेश कोषाध्यक्ष मोहम्मद अफजल, वरिष्ठ उपाध्यक्ष अविनाश त्रिपाठी, ट्रांस गोमती अध्यक्ष अनिरुद्ध निगम, सचिन अग्रवाल, रवि जायसवाल आदि मौजूद रहे।