Sunday , September 8 2024

रामनगरी पहुंचे पीएम नरेंद्र मोदी ने किया रोड शो, हुआ भव्य स्वागत, दी ये सौगातें

रामनगरी में सीएम योगी ने किया पीएम मोदी का स्वागत

अयोध्या (टेलीस्कोप टुडे संवाददाता)। शंखनाद के बीच पुष्पवर्षा, जगह जगह सांस्कृतिक कार्यक्रमों की प्रस्तुति और हर तरफ रामधुन की गूंज। प्रभु श्रीराम की नगरी आयोध्याधाम में शनिवार सुबह से कुछ ऐसा ही नजारा देखने को मिल रहा है। भव्य मंदिर में प्रभु श्रीराम की प्राण प्रतिष्ठा से पहले शनिवार को रामनगरी पहुंचे पीएम नरेंद्र मोदी का भव्य स्वागत हुआ। 

राज्यपाल आनंदीबेन पटेल और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने महर्षि वाल्मीकि इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर पीएम भव्य स्वागत किया गया। शनिवार को यहां पहुंचने पर राज्यपाल आनन्दी बेन पटेल, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया, वीके सिंह, उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य, ब्रजेश पाठक,  भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष चौधरी भूपेंद्र सिंह समेत प्रदेश सरकार के कई मंत्री भी मौजूद रहे।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने महर्षि वाल्मिकी अंतर्राष्ट्रीय हवाईअड्डा अयोध्या धाम, पुनर्विकसित अयोध्या धाम रेलवे स्टेशन का उद्घाटन किया। पीएम ने रेलवे स्टेशन पर नए भवन का लोकार्पण करने के साथ ही छह वंदे भारत और दो अमृत भारत ट्रेनों को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया।

इसके पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पिछले वर्ष दीपोत्सव में रामनगरी आए थे। वहीं एयरपोर्ट से निकलकर पीएम मोदी ने भव्य रोड शो किया। जहां अयोध्यावासियों ने उनका अभूतपूर्व स्वागत किया। जगह जगह पुष्प वर्षा, रामधुन, शंखनाद, सांस्कृतिक कार्यक्रमों की प्रस्तुति अद्भुत छटा बिखेर रही है। रामनगरी में पीएम नरेंद्र मोदी ने राष्ट्रीय राजमार्ग-27 से धर्म पथ और राम पथ पर भव्य रोड शो किया। लोगों में पीएम नरेंद्र मोदी की एक झलक पाने को उत्साह किया। पीएम ने भी किसी को निराश नहीं किया और कार से बाहर होकर हाथ हिलाकर सभी का अभिवादन किया।