Friday , March 1 2024

एचडीएफसी बैंक ने लांच किया स्टार-स्टडेड PayZapp अभियान

मुंबई (एजेंसी/टेलीस्कोप टुडे डेस्क)। भारत के अग्रणी निजी क्षेत्र के बैंक, एचडीएफसी बैंक ने आज सितारों से सुसज्जित पेज़ैप (PayZapp) अभियान शुरू करने की घोषणा की। इस अभियान में अभिनेता टाइगर श्रॉफ, प्रभु देवा और कपिल शर्मा व्यापक उपभोक्ता जुड़ाव के लिए अपनी अपार लोकप्रियता का उपयोग कर रहे हैं।

एक मार्टेक नेटवर्क, वंडरलैब इंडिया द्वारा परिकल्पित टंग-इन-चिक अभियान में तीन अभिनेताओं की विशेषता वाली तीन फिल्में शामिल हैं, जिनमें से प्रत्येक पेज़ैप (PayZapp) द्वारा प्रदान किए जाने वाले भुगतान विकल्पों की एक श्रृंखला को प्रदर्शित करती है। यह अभियान इस अंतर्दृष्टि से आया है कि कुछ लोग अपना पूरा जीवन बिना किसी विकल्प के जीते हैं, लेकिन अब उन्हें ऐसा करने की ज़रूरत नहीं है, कम से कम जब भुगतान की बात आती है।

रवि संथानम (ग्रुप हेड, चीफ मार्केटिंग ऑफिसर और हेड-डायरेक्ट टू कंज्यूमर बिजनेस) ने कहा, “पेज़ैप के साथ, हमने सभी उपभोक्ताओं के लिए भुगतान अनुभव को बड़े पैमाने पर नया रूप दिया है, जिससे यात्रा सुगम और आसान हो गई है – चाहे वह यूपीआई, कार्ड या पेज़ैप वॉलेट के माध्यम से हो। यह सिर्फ एक पेमेंट ऐप नहीं है; यह जीवनशैली को सक्षम बनाने वाला है। हम उपभोक्ताओं के लिए पेमेंट ऐप की पसंदीदा पसंद बनने का लक्ष्य रखते हुए देश के हर हिस्से तक पहुंचना चाहते हैं। पेज़ैप पर तीन फिल्मों ने हमारे ब्रांड संदेश के सार को खूबसूरती से दर्शाया है।

वंडरलैब इंडिया के सीसीओ और सह-संस्थापक अमित अकाली ने कहा, “अभियान की संकल्पना करते समय हमने एक विरोधाभासी दृष्टिकोण अपनाया। हमने पता लगाया कि हम दर्शकों को यह दिखाकर असीमित विकल्पों के मुद्दे को कैसे आगे बढ़ा सकते हैं कि जब उनके पास जीवन में कोई विकल्प नहीं होता तो क्या होता है। इसीलिए, हम उन मशहूर हस्तियों को चुनते हैं जो किसी चीज़ के लिए सबसे ज्यादा जाने जाते हैं, केवल उन विशिष्ट भूमिकाओं में देखे जाने से थक चुके हैं और अधिक विकल्पों की इच्छा रखते हैं।”