Saturday , July 27 2024

तनिष्क के ‘स्ट्रिंग इट’ कलेक्शन के साथ हर पल को बनाएं सुनहरा

हर दिन पहने जाने वाले, क्लासी, सरल और सहजता से खूबसूरत दिखने वाले नेकवेयर के साथ बढ़ाएं अपना स्टाइल कोशंट

लखनऊ (एजेंसी/टेलीस्कोप टुडे डेस्क)। भारत के सबसे बड़े ज्वेलरी ब्रांड और टाटा समूह के एक सदस्य, तनिष्क ने एक खूबसूरत, शानदार कलेक्शन ‘स्ट्रिंग इट’ प्रस्तुत किया है। आधुनिक, आज के दौर के अनुरूप और वज़न में हल्के आभूषणों का यह कलेक्शन आपके नज़दीकी तनिष्क स्टोर में, https://www.tanishq.co.in/string-it पर और तनिष्क ऐप पर भी ख़रीदा जा सकता है। नेकलेस से लेकर, चेन के पेंडेंट तक, ‘स्ट्रिंग इट’ में हर आभूषण आपके स्टाइल कोशंट को बढ़ाने के लिए डिज़ाइन किया गया है।

आधुनिक स्टाइल के नेकवेयर का यह विविधतापूर्ण कलेक्शन आज की लाइफस्टाइल के अनुरूप डिज़ाइन किया गया है। आधुनिक चेन, नेकलेस, नेकलेस-इयररिंग्स सेट्स और चेन के साथ पेंडेंट आदि सभी नेकवेयर इसमें शामिल हैं।

चकाचौंध कर देने वाली चमक वाले हीरे, सोने और रोज़ गोल्ड से बनी, महिलाओं को पसंद आने वाली कई स्टाइल्स को इसमें शामिल किया गया है। इसमें हर डिज़ाइन को स्टाइलिश और आरामदेह बनाने पर पूरा ध्यान केंद्रित किया गया है। वज़न में हल्के और खूबसूरत डिज़ाइन्स की यह रेन्ज हर दिन पहनने के लिए सही है और किसी भी आउटफिट की शान बढ़ाती है। कीमत का पूरा मूल्य देने वाला, बहुत ही उपयुक्त तनिष्क का ‘स्ट्रिंग इट’ कलेक्शन उच्च गुणवत्तापूर्ण और फैशनेबल है।

अब तनिष्क के ‘स्ट्रिंग इट’ के साथ हर दिन बनेगा खास और शानदार, जिसमें सादगी और खूबसूरती का मिलाप है। ज़िन्दगी को खूबसूरत बनाने वाले, खरे और क्लासी पलों के लिए तनिष्क का यह नया कलेक्शन बनाया गया है। यह डिज़ाइन्स आपकी ज़िन्दगी के हर पल के साथी बनेंगे। प्रसंग कैज्युअल हो या स्पेशल, यह आभूषण आसानी से पहने जा सकते हैं। बहुत ही खरे और बिना किसी दिखावे वाले पलों की खुशियों को हम यहां मना रहे हैं।

टाइटन कंपनी लिमिटेड की चीफ डिज़ाइन ऑफिसर रेवती कांत ने कहा, “वज़न में हल्के आभूषण काफी मशहूर हो रहे हैं। इस ट्रेंड के अनुरूप हम वज़न में हल्के आभूषणों के डिज़ाइन्स की हमारी श्रेणी को बढ़ाकर उपभोक्ताओं की मांगों और पसंद को पूरा कर रहे हैं। ‘स्ट्रिंग इट’ यह हमारा स्टाइलिश और वज़न में हल्का नेकवेयर कलेक्शन प्रस्तुत करते हुए हमें बहुत ख़ुशी हो रही है। इसे बहुत अच्छा प्रतिसाद मिल रहा है। तनिष्क के ‘स्ट्रिंग इट’ में क्लासी, खरे और सहजता से खूबसूरत दिखने वाले नेकवेयर की रेंज है। इसमें हर डिज़ाइन में स्टाइल और आराम का मिलाप है। हम चाहते हैं कि हमारे ज़्यादा से ज़्यादा उपभोक्ता इन खुशियों को अपनाएं।”