Friday , March 1 2024

शालीमार केएसएमबी गार्डन बे क्राउन : जहां भव्यता के साथ पूरे होंगे अपने आशियाने के सपने

लखनऊ (टेलीस्कोप टुडे डेस्क)। रियल एस्टेट कंपनी, शालीमार ग्रुप ने दशकों से रियल एस्टेट के रेजिडेंशियल और कॉमर्शियल दोनों ही सेगमेंट में प्रतिष्ठित और अग्रणी है। शालीमार गार्डन बे क्राउन के साथ, ग्रुप अपना एक और प्रोजेक्ट ला रहा है, जहां होम बायर्स के अपने आशियाने के सपने पूरी भव्यता के साथ पूरे होने जा रहे हैं।

शालीमार केएसएमबी गार्डन बे क्राउन नॉर्थ लखनऊ में, सीतापुर-हरदोई लिंक रोड पर स्थित है। यह शालीमार केएसएमबी गार्डन बे टाउनशिप के अग्रणी भाग में यह प्रोजेक्ट शहर की हलचल भरी सड़कों से दूर सुरम्य वातावरण में स्थित है। शहरी हलचल से दूर होने के बावजूद यहां के निवासियों को उनकी दैनिक आवश्यकता की सभी सुविधाएं उपलब्ध होंगी। 

शालीमार केएसएमबी गार्डन बे क्राउन एक विशेष रेजिडेंशियल प्रोजेक्ट है, जो 72 एकड़ के टाउनशिप में स्थित है और इसमें तीन टावर शामिल हैं। टाउनशिप के प्रवेश द्वार पर स्थित, गार्डन बे क्राउन निवासियों को एक अनूठी जीवनशैली के साथ भरपूर आराम और सुविधाएं प्रदान करेगा। यह रेजिडेंशियल प्रॉपर्टी हजरतगंज से सिर्फ 14 मिनट की ड्राइव पर, चारबाग रेलवे स्टेशन से 17 किमी, एरा मेडिकल कॉलेज, आउटर रिंग रोड से 10 मिनट की ड्राइव पर और लखनऊ-आगरा मोटरवे से 25 मिनट की दूरी पर स्थित है।

होम बायर्स को दी जाने वाली कुछ सुविधाओं में एक शांत हरा-भरा स्थान, बच्चों के खेलने के लिए के लिए जगह, पेट्स के लिए एक अलग पार्क, एक स्विमिंग पूल, एक जिम और परिवार के साथ आराम और गुणवत्तापूर्ण समय बिताने के लिए एक पार्क शामिल हैं।

शालीमार केएसएमबी गार्डन बे क्राउन लखनऊ में बेहद सावधानी और योजनाबद्ध तरीके की गई टाउन प्लानिंग का प्रतीक है। शालीमार कॉर्प रहने के लिए सिर्फ एक घर देने से परे जाकर अपने होम बायर्स के लिए आरामदायक जीवन प्रदान करने के साथ रहने का एक बेजोड़ अनुभव और रचनाशीलता का बेहतरीन मेल प्रस्तुत करता है।

शालीमार केएसएमबी गार्डन बे क्राउन भविष्य के हिसाब से बनाए गए  2 बीएचके, 2 बीएचके + स्टडी और 3 बीएचके रेजिडेंशियल यूनिट्स के साथ आरामदायक रहने की जगह प्रदान करता है। सभी अपार्टमेंट को इस तरह से तैयार किया गया है ताकि यहां रहने वाले शानदार इंटीरियर का आनंद उठा सकें। इंपोर्टेड मार्बल, ऐक्रेलिक इमल्शन और पीओपी का काम अपार्टमेंट को बेहतरीन प्रीमियम फिनिशिंग प्रदान करता है।

शालीमार कॉर्प के होलटाइम डायरेक्टर खालिद मसूद ने कहा, “यह प्रोजेक्ट शालीमार ग्रुप की विरासत का अभिन्न अंग है। हमें पूरा विश्वास है कि सीतापुर-हरदोई लिंक रोड पर स्थित यह रेजिडेंशियल प्रोजेक्ट शहर में रहने के लिए उच्चतम गुणवत्ता वाले स्थानों में से एक होगा।”