Saturday , July 27 2024

Mia by TANISHQ : ‘ब्लैक फ्राइडे फ़्रेंज़ी’ सेल में पाएं सर्वोत्तम ऑफ़र, बिखेरें सुंदरता की चमक

ईयररिंग्स, पेंडेंट और रिंग्स की नवीनतम डिजाइनों की व्यापक रेंज से खरीदारी करने का बेहतरीन समय

लखनऊ (एजेंसी/टेलीस्कोप टुडे डेस्क)। खरीदारी के शौकीनों को हर साल ब्लैक फ्राइडे का बेसब्री से इंतजार रहता है और यह साल भी कुछ अलग नहीं है। उत्सव की खुशियाँ बढ़ाने और आपके शुक्रवार को रोमांचक बनाने के लिए, भारत के सबसे फैशनेबल आभूषण ब्रांडों में से एक, मिआ बाय तनिष्क ने थैंक्सगिविंग और छुट्टियों के मौसम की शुरुआत के अवसर पर विशेष ‘ब्लैक फ्राइडे फ़्रेंज़ी’ सेल शुरू किया है।

उपभोक्ता अब चांदी के उत्पादों पर 40% तक और सोने और हीरे के उत्पादों पर 20% तक की छूट पा सकते हैं। यह ऑफर 26 नवंबर तक लागू है। यह ऑफर विभिन्न श्रेणियों के आभूषणों पर लागू है, जैसे शानदार ईयररिंग्स, ब्रेसलेट, पेंडेंट, फिंगर रिंग्स से लेकर गर्दन के खूबसूरत परिधानों तक, जो विविध तरह के उपभोक्ताओं की पसंद के लिए उपयुक्त हैं। परिवार और दोस्तों के साथ थैंक्सगिविंग माह मनाने के लिए, ग्राहक मिआ के हल्के, फैशनेबल और स्टाइलिश सोने और चांदी के आभूषण उपहार में दे सकते हैं। सर्वोत्तम ऑफ़र पाएं और सुंदरता की चमक बिखेरें।

ग्राहक स्टारबर्स्ट, नेचर्स फाइनेस्ट, मिआ ऑरम आदि जैसे कलेक्शंस से सीज़न के आवश्यक उत्पाद भी खरीद सकते हैं और शानदार ऑफ़र के साथ बड़ी बचत कर सकते हैं। मिआ के ब्लैक फ्राइडे फ़्रेंज़ी के साथ छुट्टियों की आकर्षक खरीदारी के मौसम की शुरुआत करें और साथ में इसे यादगार बनाएं।

इस ब्लैक फ्राइडे और थैंक्सगिविंग वीकेंड में, मिआ के ब्लैक फ्राइडे फ़्रेंज़ी के सर्वोत्तम ऑफ़र का आनंद उठाएं। उत्साह और आनंद से भरे छुट्टियों के मौसम का मज़ा लें। आपका प्रिय फैशन ज्वैलरी ब्रांड सबसे आधुनिक, विशिष्ट, ठाठदार डिजाइनों का अनावरण करने के लिए तैयार है, जो शादी के उपहारों, कॉकटेल समारोहों, क्रिसमस पार्टियों या किसी दोस्त की बैचलरेट पार्टी में आपके पहनावे की शोभा में चार चांद लगाने के लिए आदर्श है। इस ब्लैक फ्राइडे पर अपनी इच्छा सूची बनाने और उन्हें वास्तविकता बनाने का समय आ गया है।